इंदौर पुलिस की वेबसाइट हैक, हैकर ने लिखा- 'फ्री कश्मीर और पाकिस्तान जिंदाबाद'

इंदौर: मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट हैक कर ली गई है। हैकर्स ने एडिशनल एसपी जोन 2 के तमाम अधिकारियों के नाम के आगे हैक्ड बाय मोहम्मद बिल्ला 'फ्री कश्मीर और पाकिस्तान जिंदाबाद' लिखा है। वहीं, राज्य के DGP और IG इंदौर की प्रोफाइल के स्थान पर तिरंगे झंडे को गलत तरीके से लगाया गया है। इस घटना से हड़कंप मच गया है और स्पेशल टीम पेज को रिकवर करने में लगी हुई है। बता दें कि सोमवार को ही मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने पूरे राज्य में रेड अलर्ट जारी किया था।

हैकिंग की खबर का पता चलते ही इंदौर अपराध शाखा की साइबर टीम एक्शन में आ गई है। वह वेबसाइट रिकवर करने के साथ ही हैकर्स की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। इस घटना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मीडिया से कोई बातचीत नहीं कर रहे हैं। मोहम्मद बिलाल नाम का पाकिस्तानी हैकर पहले दिल्ली भाजपा की वेबसाइट भी हैक कर चुका है। नंवबर 2019 में दिल्ली भाजपा की वेबसाइट हैक कर भी पाकिस्तान और कश्मीर जिंदाबाद लिखा गया था।

भाजपा की वेबसाइट पर बड़े शब्दों में लिखा गया था कि, '27 फरवरी याद है न।' बता दें कि 27 फरवरी का ताल्लुक एक दुखद घटना से है। इसी दिन उन्मादी भीड़ ने गोधरा स्टेशन पर कारसेवकों से भरी साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगा दी थी। इसके बाद गुजरात सांप्रदायिकता की आग में झुलस गया था। अप्रैल 2018 में बिलाल ने ही आंध्रा यूनिवर्सिटी की वेबसाइट को भी हैक कर लिया था। 15 अक्टूबर 2018 को गोवा BJP की वेबसाइट हैकिंग में भी बिलाल और उसकी पीसीई टीम का हाथ सामने आया था।

अगर इन 6 बैंकों में है आपका जनधन खाता तो जान ले ये जरुरी खबर

जी-प्रतिभूतियों में निवेश की सुविधा के लिए आरबीआई ने खुदरा निवेशकों के लिए जारी की नई सुविधा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले CM शिवराज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -