IIFA Awards 2020: मेहमानों को परोसा जाएगा कड़कनाथ, डिनर मेन्यू में दाल-पानिया भी होगा शामिल
IIFA Awards 2020: मेहमानों को परोसा जाएगा कड़कनाथ, डिनर मेन्यू में दाल-पानिया भी होगा शामिल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में मार्च में होने वाले आईफा अवार्ड (IIFA Awards 2020) में फिल्मी हस्तियों और अन्य मेहमानों को झाबुआ का कड़कनाथ मुर्गा और दाल-पानिया परोसने की योजना बनाई है। कड़कनाथ को अंतर्राष्ट्रीय पहचान दिलाने के लिए यह कोशिश की जा रही है। झाबुआ कृषि विज्ञान केंद्र के वरिष्ठ वैज्ञानिक और कड़कनाथ अनुसंधान एवं उत्पादन परियोजना के डायरेक्टर डॉ। आईएस तोमर ने इस संबंध में राज्य के सीएम कमलनाथ को चिट्ठी लिखी है। 

आपको बता दें कि 'आईफा अवार्ड्स 2020' का आयोजन 27-29 मार्च के बीच इंदौर में किया जा रहा है। इसके पहले भोपाल में 21 मार्च को 'वीकेंड म्युजिक नाइट' आयोजित की जाएगी। इंदौर में होने वाले आईफा अवार्ड 2020 में 400 से ज्यादा फिल्मी सितारों सहित फिल्म इंडस्ट्री के 5 हजार से अधिक लोग शिरकत करेंगे। 

इसके पहले 21 मार्च को भोपाल के मिंटो हॉल में आईफा अवॉर्ड्स कार्यक्रम का उद्घाटन किया जाएगा, जिसमें म्यूजिकल नाईट का अयोजन किया जाएगा। इस समारोह में एक्टर्स और सिंगर्स परफॉर्म करेंगे। तीन दिवसीय आईफा अवार्ड्स का आयोजन एक दिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में और दो दिन इंदौर में होगा। डॉ। आईएस तोमर ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को लिखे अपने पत्र में आईफा अवार्ड्स में आने वाले मेहमानों के भोजन में कड़कनाथ और दाल-पानिया को शामिल कराने का सुझाव दिया है।

भारी गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर मार्केट

Gold Price Today: सोने की कीमत में आयी भारी बढ़ोतरी, जानिये क्या है दाम

क्या बंद हो जाएगा HDFC का मोबाइल बैंकिंग ऐप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -