क्या बंद हो जाएगा HDFC का मोबाइल बैंकिंग ऐप
क्या बंद हो जाएगा HDFC का मोबाइल बैंकिंग ऐप
Share:

आपका अकाउंट यदि एचडीएफसी बैंक में है और आप इसके मोबाइल ऐप के तहत लेनदेन करते हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खबर है। वहीं अगले महीने यानी एक मार्च से आप HDFC Bank App से लेन-देन नहीं कर पाएंगे। एचडीएफसी के ग्राहक 29 फरवरी के बाद से बैंक के पुराने मोबाइल ऐप के जरिए कोई लेन-देन नहीं कर पाएंगे, क्योंकि 29 फरवरी के बाद से यह ऐप काम ही नहीं करता है।

एचडीएफसी बैंक ने अपने ग्राहकों को अलर्ट जारी किया है।इसके साथ ही  इस अलर्ट में बैंक ने बताया है कि 29 फरवरी से  पुराना HDFC Mobile Banking App काम नहीं करेगा। बैंक के अलर्ट मैसेज के मुताबिक, अगर 29 फरवरी तक एचडीएफसी मोबाइल बैंकिंग ऐप को अपडेट नहीं किया जाता है, तो 29 फरवरी की रात 12 बजे के बाद से ये ऐप काम नहीं करेगा।

दरअसल  बैंक अपने ग्राहकों के लिए नया अपडेटेड ऐप लेकर आया है। इस ऐप में बेहतर टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है। बैंक के इस नए ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड किया जा सकता है। एचडीएफसी बैंक के इस अपडेटेड ऐप में कई नए फीचर्स भी हैं, जो ग्राहकों के ऑनलाइन लेने-देन को अधिक सुरक्षित बनाते हैं। एचडीएफसी के मोबाइल बैंकिंग ऐप से उपभोक्ता लेनदेन के साथ ही क्रेडिट कार्ड के लिए भी अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक ऐप के माध्यम से चेक का स्टेटस, अकाउंट और फिक्सड डिपॉजिट (FD) की समरी, m-पासबुक जैसे दूसरे बैंकिंग कार्य भी कर सकते हैं।

रेलयात्री की इंटरसिटी बस ने जुटाया 100 करोड़ का निवेश, अब तक जमा हुए कुल इतने करोड़

क्या घर-घर गैस पहुँचाने के लिए GAIL करेगी इतने करोड़ का खर्चा

SBI, Microsoft दिव्यांगों को देंगे जॉब के लिए ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -