ग्वालियर: शातिर ज्योतिषाचार्य ने ठगे लाखो रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार
ग्वालियर: शातिर ज्योतिषाचार्य ने ठगे लाखो रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

ग्वालियर: ग्वालियर से हाल ही में करोड़ों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। यहाँ ठगी करने के बाद गायब हुए ज्योतिषाचार्य मनोज शर्मा को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है मनोज के साथ पुलिस ने उनके बेटे प्रफुल्ल शर्मा और बेटी साक्षी तक को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इन सभी को उज्जैन से गिरफ्तार किया गया है। इसी के साथ इस पूरे मामले में ग्वालियर पुलिस ने दावा किया है कि इन्हें शहर से ही पकड़ा गया है। बताया जा रहा है ज्योतिषाचार्य का पूरा परिवार शहर के बड़े व्यापारियों, कारोबारियों, डॉक्टरों, इंजीनियरों और बड़े राजनेताओं को अपना शिकार बनाता था।

जी दरअसल ज्योतिषाचार्य अपने परिवार के साथ मिलकर तंत्र-मंत्र और ज्योतिषी कला के जरिए बड़े लोगों के साथ पैठ बनाते थे। वहीँ उसके बाद कारोबार में मंदी दूर करने का झांसा देते थे और उनसे पैसे ले लेते थे। खबरों के अनुसार एक बीजेपी नेता से ज्योतिषाचार्य ने बालाघाट में खदानों में पार्टनर बनाने का झांसा देकर 70 लाख रुपए की ठगी की थी।

इसके अलावा विदेश से आए एक इंजीनियर से 54 लाख रुपए के गहने ले लिए थे। पुलिस ने इन सभी मामलों में ज्याोतिषाचार्य से पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है ज्योतिषाचार्य मनोज शर्मा तानसेन नगर में रहता है और उसके ठगी के काम में पत्नी वर्षा शर्मा, बेटा प्रफुल्ल शर्मा, बटी साक्षी शर्मा भी शामिल हैं। मनोज शहर के बड़े-बड़े व्यापारियों और नेताओं से जान-पहचान बनाए हुए था। पड़ाव पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने ज्वाइंट ऑपरेशन में मनोज को गिरफ्तार किया है।

भारत का गलत नक्शा दिखाने पर फंसा ट्विटर, MD मनीष माहेश्वरी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

गृह मंत्रालय ने NIA को सौंपी जम्मू एयरफोर्स स्टेशन में हुए ड्रोन धमाके मामले की जांच

बीएसएफ ने एयर विंग में विभिन्न पदों के लिए जारी किए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -