मध्य प्रदेश में आज हो सकता है फ्लोर टेस्ट, आधी रात को गवर्नर से मिले कमलनाथ
मध्य प्रदेश में आज हो सकता है फ्लोर टेस्ट, आधी रात को गवर्नर से मिले कमलनाथ
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 9 मार्च को शुरू हुए सियासी घमासान का क्लाईमैक्स आज (सोमवार) देखने को मिल सकता है. कमलनाथ सरकार को आज विधानसभा में बहुमत प्राप्त करना है. इसे लेकर अभी तक संशय बना हुआ है. संशय इस बात को लेकर है कि क्या आज विधानसभा में फ्लोर टेस्ट की प्रोसेस होगी या नहीं. दरअसल गवर्नर लालजी टंडन ने फ्लोर टेस्ट का आदेश जारी कर दिया है. तो वहीं विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने इसे लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं.

इस बीच सीएम कमलनाथ ने रविवार-सोमवार की दरमियानी रात को गवर्नर लालजी टंडन के साथ मुलाकात की. गवर्नर से मुलाकात के बाद कमलनाथ फ्लोर टेस्ट के लिए तो तैयार नज़र आए, किन्तु उन्होंने एक शर्त रखते हुए कहा कि पहले उनकी पार्टी के 'बंधक' बनाए गए विधायकों को छोड़ा जाए. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार राजभवन से रात 12.20 मिनट पर बाहर निकलते हुए उन्होंने प्रेस वालों से कहा कि उन्हें गवर्नर का फोन आया था, विधानसभा शांतिपूर्वक चले इसको लेकर हमारी चर्चा हुई है.

सीएम कमलनाथ ने कहा कि, "मैं भी यह चाहता हूं कि विधानसभा शांतिपूर्वक चले और इसके लिए अध्यक्ष से चर्चा करूंगा, जहां तक फ्लोर टेस्ट का सवाल है तो इस पर स्पीकर को फैसला लेना है अब स्पीकर क्या फैसला लेते हैं इसे लेकर मैं क्या कह सकता हूं."

इमरान ने चली नई चाल, कोरोना वायरस पर सार्क की कांफ्रेंस में भेजा दागी

कोरोना के खौफ से घबराया आतंकी संगठन, कहा- मत जाना यूरोप

चीन के राष्ट्रपति का मजाक उड़ाने वाला अधिकारी हुआ लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -