उत्तराखंड: रेलवे बाउंड्री के पास मिली खून से लथपथ लाश, इलाके में फैली दहशत
उत्तराखंड: रेलवे बाउंड्री के पास मिली खून से लथपथ लाश, इलाके में फैली दहशत
Share:

देहरादून : उत्तराखंड में बाजपुर रोड स्थित प्रिया मॉल के पीछे एक अज्ञात युवक का गला रेतकर बेरहमी से क़त्ल कर दिया गया। खून से लथपथ शव रेलवे बाउंड्री के पास पड़ा हुआ मिला। इसकी सूचना मिलने पर एएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है।  प्रिया मॉल में पार्किंग के ठेकेदार डॉ. एमए राहुल ने गुरुवार दोपहर लगभग एक बजे पुलिस को सूचना दी कि रेलवे बाउंड्री के पास करीब 30 साल के एक युवक का शव पड़ा है।

यह सूचना मिलने पर कोतवाल चंद्रमोहन सिंह, आईटीआई थाना प्रभारी कुलदीप सिंह, एसएसआई विनोद जोशी व सतीश कापड़ी आदि घटनास्थल पर पहुंचे और निरिक्षण किया। पुलिस के मुताबिक, मृतक के चेहरे पर कटे के गहरे घाव मिले हैं। किसी धारदार हथियार से युवक का गला रेता गया है। शव के निकट बाउंड्री के रेलवे के पोल पर भी खून लगा मिला। दीवार पर भी खून से सने हाथ के पंजे के निशान मिले हैं। घटनास्थल की परिस्थितियों से ऐसा लगता है कि घटना से पहले युवक ने अपने बचाव के लिए भरसक कोशिश की थी। 

तलाशी में मृतक के कपड़ों से पांच रुपये के सिक्के के अतिरिक्त एक अखबार भी बरामद हुआ है। 30 सितंबर का यह अखबार हल्द्वानी संस्करण बताया जा रहा है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक नैनीताल क्षेत्र का निवासी हो सकता है। उसके दांए कान में रिंग था। कयास लगाया जा रहा है कि संभवत: लूट के मकसद से उसकी हत्या की गई है। 

बैंक में पैसा जमा करने गई महिला के साथ दिनदहाड़े लूट, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई: शादी समारोह में छाया मातम, युवक की गला दबाकर हत्या

पत्नी को दोस्तों के बीच छोड़कर वीडियो बनाता था पति, कहा था- 'कुछ नहीं होता करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -