मध्यप्रदेश: घर में घुसकर डकैतों ने की कांग्रेस नेता की हत्या, पत्नी को भी किया घायल, 20 तोला सोना-5 किलो चाँदी सहित नकदी लूटी
मध्यप्रदेश: घर में घुसकर डकैतों ने की कांग्रेस नेता की हत्या, पत्नी को भी किया घायल, 20 तोला सोना-5 किलो चाँदी सहित नकदी लूटी
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश के सारंगपुर पुलिस थाना काचरिया से कुछ दूरी पर स्थित पुरोहित गाँव में डकैतों ने देर रात घर में घुसकर कांग्रेस के बुजुर्ग नेता व पूर्व सरपंच रहे बने सिंह की हत्या कर दी। वहीं उनकी पत्नी लाडकुंवर बाई पर भी हमला कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस के स्थानीय नेता बने सिंह को प्रारंभिक उपचार के बाद बॉम्बे अस्पताल इंदौर में रेफर कर दिया गया था, जहाँ उन्होंने दम तोड़ दिया। 

रिपोर्ट के अनुसार, घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय, राजगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक (SP) वीरेंद्र कुमार सिंह सहित कई उच्च अधिकारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँच पड़ताल कर रहे हैं। पुलिस टीम के साथ ही डॉग स्क्वॉड, फॉरेंसिक टीम, क्राइम ब्रांच की स्पेशल टास्कफोर्स भी घटनास्थल पर पहुँच जाँच कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, राजगढ़ जिला SP ने बताया कि घटना वाली रात के 2-3 बजे घर में लुटुरे पीछे की ओर से घुसे और दंपति पर भारी डंडे से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि डकैतों के घुसने के वक़्त घर का गेट खुला था क्योंकि तोड़फोड़ का कोई प्रमाण नहीं मिला है।

वहीं, कांग्रेस नेता के बेटे ने जानकारी दी है कि डकैतों ने उनके घर से लगभग 20 तोला सोना, 5 किलो चाँदी, 2 राइफल व लाखों रुपए अपने साथ ले गए। अब पुलिस ने डकैतों की पकड़ के लिए अलग-अलग टीम गठित की है। शुरु में पुलिस को ये किसी बाहरी गिरोह का काम लग रहा है, लेकिन पुलिस उन्हें जल्द पकड़ लेगी।

कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को कई बार बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर खुला राज़

73 वर्षीय दादा ने ही कर डाला 13 साल की मासूम पोती का बलात्कार, एक महीने तक रहा फरार.. अब गिरफ्तार

पति के सामने पत्नी को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -