Share:
कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को कई बार बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर खुला राज़
कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को कई बार बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर खुला राज़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मानवता को शर्मसार करने का एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक पिता के खिलाफ अपनी ही 14 वर्षीय बेटी का बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है. यह चौंकाने वाला मामला तब सामने आया, जब लड़की गर्भवती हो गई. जिसके बाद उसके चाचा ने उसके पिता पर थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई.

रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला अलीगढ़ के अंतर्गत आने वाले गभाना गांव का है. गभाना थाना प्रभारी राम कुंवर ने कहा है कि आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद पूरे गांव में लोग बच्ची के पिता के खिलाफ काफी आक्रोश में हैं. उसे सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, पीड़ित किशोरी अपने पिता के साथ गांव वाले घर पर अकेली ही रहती थी. उसकी मां का इंतकाल दस वर्ष पहले ही हो गया था. इससे वह बहुत परेशान भी रहती थी. वैसे तो पीड़िता के दो भाई हैं, मगर उनमें से एक दिल्ली में रहता है, जबकि दूसरा भाई अलीगढ़ में ही दूसरी जगह रहता है.

बता दें कि, ये पहली बार नहीं है जब पीड़िता किशोरी ने पिता के खिलाफ संगीन इल्जाम लगाया है. पीड़िता ने तीन-चार माह पहले भी अपने पिता पर छेड़छाड़ और बलात्कार का इल्जाम लगाया था. हालांकि तब मामला दब गया और किसी ने गंभीरता से उसकी बात नहीं सुनी. मगर, जब पिछले कुछ दिनों में उसे अपने अंदर शारीरिक परेशानियां महसूस हुईं तो उसने पड़ोसी महिलाओं को अपने बारे में बताया और चेकअप होने पर वह प्रेग्नेंट निकली. पूरा सामने आने पर बच्ची के चाचा आगे आये और आरोपी पिता पर रेप को लेकर FIR दर्ज कराई. पुलिस अब आरोपी पिता को सख्त सजा दिलाने की बात कह रही है.

73 वर्षीय दादा ने ही कर डाला 13 साल की मासूम पोती का बलात्कार, एक महीने तक रहा फरार.. अब गिरफ्तार

पति के सामने पत्नी को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

'हमारा सामूहिक दाह संस्कार करें, ताकि हम चारों साथ रहें', लिखकर एक साथ पूरे परिवार ने खत्म की जीवनलीला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -