छतरपुर में कार और ट्रक की भिड़ंत, 3 ने गवाई जान
छतरपुर में कार और ट्रक की भिड़ंत, 3 ने गवाई जान
Share:

छतरपुर: देश भर में लगातार बढ़ता जा रहा घटनाओं का किस्सा आज हर किसी के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन चुका है. हर किसी न किसी के मौत की खबर से लोगों के दिलों में डर बढ़ता ही जा रहा है. जिसके कारण आज ये भी कहना मुश्किल हो गया है कि आम जनता अपने घरों पर सुरक्षित है भी या नहीं. वहीं मध्यप्रदेश में छतरपुर से 18 किमी दूर गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र में सागर-
कानपुर मार्ग पर मंगलवार सुबह कार और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार हादसे में एक दंपत्ति समेत तीन लोगों की जाने चली गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के उपरांत ट्रक चालक और क्लीनर फरार हो गए. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक जब्त किया जा चुका है और घायलों को इलाज़ के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जा चुका है.

गढ़ीमलहरा थाना प्रभारी अतुल दीक्षित ने कहा है की मंगलवार सुबह एक कंटेनर ट्रक और इंडिगो कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में कार में सवार जंग बहादुर (35) उनकी पत्नी विशाखा (30) और उनके पड़ोसी रोहित तिवारी (20) की मौके पर ही जान चली गई. उन्होंने कहा कि जंग बहादुर के 2 बच्चे घायल हैं जिनको उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया था. दीक्षित ने कहा कि गढ़ीमलहरा निवासी जंगबहादुर का परिवार और पड़ोसी का एक लड़का अमावस्या के मौके पर चित्रकूट दर्शन करने के लिए गए थे. वह दर्शन करके मंगलवार सुबह लौट रहे थे तभी गढ़ीमलहरा थाने के पास यह सड़क दुर्घटना में हो गया था. उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर कार और ट्रक को जब्त कर थाने में रखवा दिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. पुलिस केस दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है.

बिहार: बाढ़ प्रभावित लोगों ने SH-73 पर किया चक्का जाम, प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

अंधविश्वास की सारी हदें हुई पार, डायन बोलकर महिला को उतारा मौत के घाट

अस्पताल में भर्ती मरीज का शव बाहर फांसी पर लटकता मिला, परिजनों ने मचाया उत्पात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -