अंधविश्वास की सारी हदें हुई पार, डायन बोलकर महिला को उतारा मौत के घाट
अंधविश्वास की सारी हदें हुई पार, डायन बोलकर महिला को उतारा मौत के घाट
Share:

रांची: बीते कुछ दिनों से लगातार बढ़ता  जा रहा जुर्म का सिलसिला आज लोगों के लिए कई परेशानी का कारण बनता जा रहा है. इन जुर्म की वरदातों के कारण हर किसी के मन में दहशत बढ़ती जा रही है. वहीं एक के बाद एक बड़ी से बड़ी जुर्म की कहानी सामने आने से लोगों के मन में भी एक ही सवाल पैदा हो रहा है कि क्या आज के समय में अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं. जंहा आज हम आपको एक ऐसा ही केस बताने जा रहे है जिसको सुन आपका दिल काँप उठेगा.

हाल ही में झारखंड में गिरिडीह जिले के गांवा थाना क्षेत्र में सोमवार को गांव के ही कुछ लोगों ने डायन बताकर एक महिला को मार- मार कर  मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस बात का पता चला है कि गिरिडीह में खोरीम हुआ के उपमंडलीय पुलिस अधिकारी SDPO  नवीन कुमार सिंह ने घटना की सूचना देते हुए कहा है कि अभी इस सिलसिले में केस दर्ज नहीं किया गया है. क्योंकि मामले की गहन जांच अब भी की जा रही है.

मृतका के परिजनों ने इलज़ाम लगाया कि महिला की गांव के ही कुछ लोगों ने डायन कहकर पीट-पीट कर कत्ल कर दिया. मृतक महिला अपने भाई के साथ ससुराल से वापस आ रही थी. पुलिस ने बताया है कि महिला के कत्ल का इलज़ाम मुख्य रूप से जिस परिवार पर लगाया जा रहा है उसके साथ उसका पुराना झगड़ा है. जिसको डायन का नाम देकर अंजाम दिया गया था. सिंह ने कहा कि वह स्वयं क्षेत्र में रहकर मामले की जांच कर रहे हैं.  परिवारवालों के अनुसार ये आपसी रंजिश है, ये झगड़ा बीते कुछ वर्षों से चल रहा था. जिसे लेकर पड़ोस में ही रहने वाले लोगों ने महिला का क़त्ल कर दिया है. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. 

गणेशोत्सव : जानिए कैसे रिद्धि-सिद्धि से हुआ था भगवान गणेश का विवाह ?

फाइनल ईयर एग्जाम पर सुप्रीम कोर्ट में पूरी हुई सुनवाई, अदालत ने सुरक्षित रखा फैसला

गणेशोत्सव : गणेशोत्सव पर करें यह उपाय, मिलेगी शत्रुबाधा से मुक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -