बिहार: बाढ़ प्रभावित लोगों ने SH-73 पर किया चक्का जाम, प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन
बिहार: बाढ़ प्रभावित लोगों ने SH-73 पर किया चक्का जाम, प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन
Share:

छपरा: बिहार के छपरा जिले में सामुदायिक रसोई व जनरेटर लाइट के बंद होने पर, सड़क किनारे जीवनयापन कर रहे बाढ़ पीड़ितों ने SH-73  पर चक्का जाम कर दिया. तरैया मसरख SH पर गंडार पुल के पास बाढ़ पीड़ितों ने सड़क जाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस वजह से SH पर दोनों तरफ तक़रीबन एक किलोमीटर तक गाड़ियों की लंबी लाइन लगने से जाम लग गया.

इसके बाद, सूचना पाकर तरैया थानाध्यक्ष पूरी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने की कोशिश की. किन्तु बाढ़ पीड़ित मानने को राजी नहीं हुए. उनका कहना है कि, उच्च अधिकारियों को बुलाया जाए और उनके आश्वासन के बाद ही, वह अपना प्रदर्शन ख़त्म करेंगे. वहीं, बाढ़ पीड़ितों का कहना है कि, अभी उनके घरों में बाढ़ का पानी इकठ्ठा हो गया है. ऐसे में सभी लोग सड़क पर पनाह लिए हुए हैं. इसके बाद भी प्रशासन द्वारा राहत शिविर में लाइट बंद कर दी गई है. 

आपको बता दें कि, बिहार में गंगा के जलस्तर में हो रहे इजाफे से जहां कई इलाकों में बाढ का खतरा उत्पन्न हो गया है, वहीं गंडक के एकबार फिर उफान पर आने से कई इलाकों में घट रहा बाढ़ का पानी, फिर से बढ़ने लगा है. सूबे की प्रमुख नदियों के उफान पर रहने की वजह से राज्य के 16 जिलों में बाढ़ के हालत बने हुए हैं, जिससे 81 लाख से अधिक की आबादी प्रभावित हुई है. राज्य के 16 जिलों के 130 प्रखंडों में अभी भी बाढ़ का पानी जमा हुआ है, जिससे अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है.

'एयर फोर्स वन' की सुरक्षा को लेकर खड़े हो रहे सवाल, ड्रोन प्रकरण की हो रही जांच

SBI और बैंक ऑफ़ बड़ोदा पर SEBI ने लगाया 10-10 रुपए का जुर्माना, सामने आई ये वजह

अफगानिस्तान में स्वतंत्रता दिवस को खूनी करने की साजिश, काबुल में हुए धमाके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -