चोरी के झूठे आरोप से परेशान था युवक, एसपी कार्यालय के सामने लगा ली फांसी
चोरी के झूठे आरोप से परेशान था युवक, एसपी कार्यालय के सामने लगा ली फांसी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के छतरपुर में चोरी के आरोप से तंग आकर एक युवक ने एस पी कार्यालय के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की, जिसके बाद उसे नाजुक हालत मे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. घटना उस वक़्त हुई जब एस पी दफ्तर के सामने खड़े युवक कन्हैया अग्रवाल ने अचानक पेट्रोल डालकर आग लगा ली. आग लगते देख एसपी कार्यालय के पुलिसकर्मी युवक के पास पहुंचे और उसकी आग बुझाने में जुट गए. 

आग बुझते ही युवक को टैक्सी की मद्द से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी हालत नाजुक होने की वजह से उसका उपचार किया जा रहा है. युवक का इल्जाम है कि अमन दुबे नाम का युवक उस पर बाइक चोरी का आरोप लगा रहा था और उससे बाइक के रुपयों की मांग कर रहा था. जिसकी उसने पुलिस में शिकायत भी की थी, किन्तु कोई सुनवाई न होने पर उसने यह कदम उठाया. युवक के आत्मदाह का प्रयास करने पर आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और उसका बयान लेने में जुटे रहे. वहीं पुलिस ने पीड़ित के बयान पर अमन दुबे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के एक उच्च अधिकारी ने बताया है कि 'कन्हैया से एक आदमी रुपयों की मांग कर रहा था. उसने कन्हैया पर चोरी का आरोप लगाते हुए उससे रुपये मांगे थे और उसके साथ मारपीट भी की थी, जिसके कारण कन्हैया ने एसपी कार्यालय के सामने अपने आप को आग लगा ली.' फिलहाल कन्हैया की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है. 

बजट के बाद पहली बार डीजल के दामों में आई कमी, पेट्रोल में भी दिखी स्थिरता

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -