MP उपचुनाव रिजल्ट: अब पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने उठाये ईवीएम पर सवाल
MP उपचुनाव रिजल्ट: अब पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने उठाये ईवीएम पर सवाल
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना आज हो रही है। ऐसे में शुरुआती रुझानों को देखा जाए तो भाजपा 18 सीटों पर आगे चल रही है, वहीं केवल 9 सीटों पर कांग्रेस को देखा जा रहा है। इसी के साथ एक सीट पर बहुजन समाज पार्टी भी आगे चलते हुए नजर आ रही है।

अब वोट की काउंटिंग के बीच पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने एक मशहूर वेबसाइट से हुई बातचीत में कहा कि, 'मध्यप्रदेश की जनता ने जो भी जनादेश दिया है उसे कांग्रेस पार्टी स्वीकार करेगी। अगर पार्टी को इन चुनावों में जीत हासिल होगी तो दृढ़ता के साथ आगे बढ़ेगी। प्रदेश के विकास में तेजी आएगी। इन चुनावों में परास्त होगी तो आगे संकल्प लेगी।उसके मुताबिक कार्य करेगी।' इसके अलावा जीतू पटवारी ने यह भी कहा कि, 'मध्यप्रदेश में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग हुआ है। ये जीत शिवराज सरकार की नहीं है। ये चुनाव जनता और प्रशासन के बीच हो रहा है।'

आगे उन्होंने कांग्रेस से कहां हुई चूक वाले सवाल पर कहा कि, 'अभी तक पूरे परिणाम नहीं आए हैं। इन चुनावों में कहां चूक हुई ये नहीं बता सकते है। पूरे रिजल्ट आने का इंतजार है। इसके बाद ही हार जीत का आकलन किया जाएगा।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि उनसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी ईवीएम की विश्वसनीयता को लेकर ट्वीट भी किया था और कई सवाल सामने रखे थे।

बिहार चुनाव: कांग्रेस नेता ने लगाया ईवीएम हैक होने का आरोप

Election Result: बिहार में जमकर चला पीएम मोदी का जादू, जहाँ-जहाँ रैली की वहां NDA को बढ़त

बिहार चुनाव: रुझानों को देखकर बीजेपी नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -