बिहार चुनाव: रुझानों को देखकर बीजेपी नेताओं ने दी प्रतिक्रिया
बिहार चुनाव: रुझानों को देखकर बीजेपी नेताओं ने दी प्रतिक्रिया
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों के लिए वोटों की गिनती जारी है और जल्द ही रिजल्ट सामने होंगे। ऐसे में अब तक काउंटिंग में एनडीए को आगे देखा जा रहा है। NDA आगे चल रही है और बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आ रही है। अब इसी बीच बिहार में जीत को लेकर आश्वस्त बीजेपी नेताओं ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने कांग्रेस और राजद (RJD) पर तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, "तेजस्वी ने राहुल गांधी को कॉल किया और कहा: MGB = मर गए भाई!! और मैं ये बात बहुत गंभीरता से कह रहा हूँ। जेल और बेल वाले लोग ये सोचने की हिम्मत कैसे कर सकते हैं कि बिहार सब भूल गया होगा? आखिरकार ये सब उन्होंने जमीन पर झेला।"

वहीं आगे वह लिखते हैं, "कांग्रेस एक ऐसे नेता के साथ है, जिसकी राजनीतिक विचारधारा झूठ और छल की है, उसे संभवत: 25 सीट भी नहीं मिलेगी।" उनके अलावा कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं खुश्बू सुंदर ने भी एक ट्वीट किया है और कहा है, "मुझे लगता है कि तेलंगाना चुनाव में सुविधाओं के तथाकथित गठबंधन में बड़े बदलाव होंगे। कांग्रेस अगर अकेले भी पड़ जाएगी तो हैरानी नहीं होगी और उसे बोझ समझकर उस पर ध्यान नहीं दिया जाएगा।"

उनके अलावा बिहार चुनाव नतीजों के शुरुआती रुझानों पर जनता दल यूनाइडेट के नेता केसी त्यागी ने भी अपने विचार रखे है। उन्होंने कहा, "एक साल में, ब्रांड नीतीश कोई नुकसान नहीं हुआ है और न ही ब्रांड RJD को कोई फायदा हुआ है। हम कोरोनावायरस के प्रभाव के कारण हार रहे हैं।"

बिहार चुनाव: बीजेपी के वरिष्ठ नेता बोले- 'शाम तक सरकार गठन और नेतृत्व पर फैसला लेंगे'

MP उपचुनाव: रुझान देखकर बोले नरोत्तम मिश्रा- 'दो बुजुर्ग दिल्ली जा रहे हैं'

बिहार इलेक्शन को लेकर बोले निरहुआ- 'जीत तो एनडीए की ही होगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -