Election Result: बिहार में जमकर चला पीएम मोदी का जादू, जहाँ-जहाँ रैली की वहां NDA को बढ़त
Election Result: बिहार में जमकर चला पीएम मोदी का जादू, जहाँ-जहाँ रैली की वहां NDA को बढ़त
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को स्पष्ट बहुमत मिलता नज़र आ रहा है। प्रारंभिक रुझान यदि परिणाम में बदलते हैं, तो बिहार में एग्जिट पोल गलत साबित हो जाएगा। बिहार के वोटर्स में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन की लोकप्रियता बनी हुई नज़र आ रही है। शुरुआती रुझानों में बिहार की जनता पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जोड़ी पर यकीन करती हुई दिख रही है।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने कुल 12 रैलियां कीं थीं। उन्होंने इस दौरान सासाराम, गया, भागलपुर, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, पटना, छपरा, पूर्वी चंपारण, समस्तीपुर, पश्चिम चंपारण, सहरसा और फारबिसगंज में जनसभाओं को संबोधित किया था और एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे थे। पीएम मोदी ने जिन जिन स्थानों पर रैली की है, अधिकांश जगहों पर एनडीए प्रत्याशियों को बढ़ता मिलती नज़र आ रही है।

दरभंगा की ही बात करें तो NDA को दस में नौ सीटों पर फिलहाल बढ़त मिलती नज़र आ रही है। वहीं मुजफ्फरपुर में भी भाजपा उम्मीदवार सुरेश कुमार शर्मा आगे चल रहे हैं। इसके अलावा पटना की भी ज्यादातर सीटों पर भाजपा-जेडीयू गठबंधन को बढ़त मिली हुई है। सहरसा सीट की बात करें तो यहां भी भाजपा के आलोक रंजन आरजेडी की बहुचर्चित उम्मीदवार लवली आनंद से आगे चल रहे हैं।

यूपी उपचुनाव नतीजों के शोर से दूर यहाँ है सीएम योगी, कर रहे है ये काम

मध्य प्रदेश उपचुनाव: 18 सीटों पर भाजपा को बढ़त, 28 सीटों पर मतगणना जारी

कर्नाटक उपचुनाव परिणाम : दोनों सीटों पर भाजपा को बढ़त, JDS पिछड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -