जिस पंडित ने करवाए थे फेरे, 15 दिन बाद उसी के साथ भागी दुल्हन
जिस पंडित ने करवाए थे फेरे, 15 दिन बाद उसी के साथ भागी दुल्हन
Share:

भोपाल: मध्‍य प्रदेश में सिरोंज के टोरी बागरोद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दुल्‍हन विवाह के 15 दिन बाद उसी पंडित के साथ फरार हो गई, जिसने मंडप में उसके फेरे करवाए थे. दरअसल, 21 वर्षीय युवती का विवाह बासौदा के आसठ गांव के एक युवक से 7 मई को हुई थी. आसठ गांव में ही रहने वाले पंडित विनोद महाराज ने दोनों की शादी करवाई थी. 

विवाह के बाद लड़की की विदाई हुई. इसके तीन दिन बाद वो मायके वापस लौटी. इसी बीच 23 मई की रात जब दुल्हन के परिजन एक अन्‍य शादी के समारोह में व्‍यस्‍त थे, तब युवती उसी पंडित विनोद के साथ भाग गई. बताया जा रहा है कि जिस शादी में दुल्हन के परिवार वाले शामिल होने गए थे उस शादी में भी फेरे करवाने की जिम्मेदारी पंडित विनोद को ही सौंपी गई थी. किन्तु शादी की रस्मों के पहले ही विनोद लापता हो गया. 

जब पंडित विनोद की तलाश की गई, तो पता लगा कि दुल्हन भी घर पर नहीं है. इसके बाद उसके परिजन थाने पहुंचे. पुलिस ने यहां मामला दर्ज किया और जांच आरंभ कर दी. इसके बाद जानकारी मिली कि विनोद और नवविवाहिता युवती के बीच लगभग 2 साल से प्रेम संबंध चल रहा था. पंडित विनोद पहले से ही शादीशुदा था. उसके परिवार में पत्‍नी और दो बच्‍चे भी हैं और घटना वाले दिन से ही पंडित का पूरा परिवार गायब है. 

जम्मू कश्मीर में टला बड़ा हादसा, समय रहते निष्क्रिय किया गया IED

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से फिलहाल राहत की कोई संभावना नहीं

भारतीय अर्थव्यवस्था के सामने व्यापार घाटे में वृद्धि बन सकती है समस्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -