क्लिनिक की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, दोपहर से देर रात तक होती थी जिस्मफरोशी
क्लिनिक की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, दोपहर से देर रात तक होती थी जिस्मफरोशी
Share:

भोपाल: डॉक्टरी पेशे को काफी सम्माजनक पेशा माना जाता है। यहाँ तक की डॉक्टर को धरती पर भगवान का दर्जा दिया गया है। किन्तु एक महिला डॉक्टर द्वारा इस पेशे को शर्मसार किये जाने वाली घटना प्रकाश में आई है। लेडी डॉक्टर अपने क्लिनिक की आड़ में देहव्यापार का धंधा चला रहा थी। पुलिस ने क्लिनिक में छापेमारी कर मौके से 10 लोगों को आपत्तिजनक हालत में अरेस्ट किया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है।

पुलिस ने बताया है कि गायत्री सिंह नाम की चिकित्सक अपनी क्लिनिक में यह रैकेट संचालित कर रही थी। एक खुफिया सूचना मिलने के बाद पुलिस ने क्लिनिक पर छापेमारी की और 10 लोगों को अरेस्ट कर लिया। इनमें 6 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं। अपराध शाखा की DSP अदिति भवसार ने बताया है कि आरोपी गायत्री सिंह पंजीकृत मेडिकल प्रैक्टिशनर नहीं है। उसके पास बैचलर ऑफ युनानी मेडिसिन ऐंड सर्जरी की डिग्री मौजूद है। वह केवल सेक्स रैकेट ही नहीं चलाती बल्कि खुद भी सेक्स वर्कर भी है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में दो वर्ष से यह रैकेट चल रहा था, किन्तु पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी। डीएसपी ने कहा कि क्लिनिक हर रोज दोपहर को खुलता है और रात तक चलता रहता है।

जालसाजी को लेकर इस व्यक्ति ने प्रशांत किशोर को कानून मामलों में घसीटा

मां के सामने ही बदमाश ने किया बेटी का अपहरण

महिलाओं से छेड़खानी पड़ी युवक को भारी, शख्स की हुई ये हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -