मां के सामने ही बदमाश ने किया बेटी का अपहरण
मां के सामने ही बदमाश ने किया बेटी का अपहरण
Share:

अम्बिकापुर: यह मामला बलरामपुर क्षेत्र का हैं. जहां जाबर की एक किशोरी को पिकअप चालक ने परिजनों के सामने अपहरण करके ले गए. घटना की जानकारी बलरामपुर थाने में दी गई है, जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दायर कर जांच प्रारंभ कर दी है. किशोरी की माँ ने पुलिस को यह जानकारी दी हैं कि दो मार्च की रात परिवार के सदस्य खाना खाने के बाद सो रहे थे. तभी रात करीब 10.45 बजे किशोरी ने मां से शौच के लिए जाने की बात कही. दोनों घर के सामने खुले मैदान में शौच के लिए जाने निकले. किशोरी शौच के लिए रोड के पार चली गई और उसकी मां दरवाजे पर खड़ी होकर इंतजार कर रही थी. घर के कुछ दूर एक पिकप पहले से खड़ा था. जैसे ही किशोरी मैदान के पास पहुंची तो पिकअप को लेकर चालक आगे आया और महाराजगंज की ओर चला गया.

बेटी के इंतजार में खड़ी मां कुछ समझ ही नहीं पाई. कुछ देर में पिकअप लेकर चालक वापस आया और स्कूल के गेट के पास खड़ी कर दिया, फिर काफी देर तक लड़की के वापस नही आने पर वह अपने पति के साथ बेटी को देखने निकली गई.

जब वे पिकअप के पास पहुंचे तो लड़की पिकअप में चालक के पास बेहोशी की हालात में पड़ी थी. जब वे अज्ञात पिकअप चालक से पूछताछ करने की कोशिश किए तो पिकअप चालक गाड़ी समेत तेज रफ्तार से निकल गया. वहीं, पिकअप को रुकवाने की उन्होंने कोशिश की, परन्तु वह भाग निकलने में सफल हो गया. वहीं, किशोरी के परिजनों ने अज्ञात पिकअप चालक पर अपहरण का आरोप लगाकर जबरदस्ती पिकअप में बैठाकर कहीं ले जाने की जानकारी पुलिस को दी है, जिस पर पुलिस धारा 363 का अपराध कायम कर विवेचना कर जांच में जुट गई है.

महिलाओं से छेड़खानी पड़ी युवक को भारी, शख्स की हुई ये हालत

दहेज में बुलेट न मिलने पर पति ने कराया पत्नी का गैंगरेप

क्लीनिक की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, जानिए कैसे हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -