मंत्रिमंडल के विस्तार पर बोले गोविंद राजपूत- 'इंतजार का फल मीठा होता है'
मंत्रिमंडल के विस्तार पर बोले गोविंद राजपूत- 'इंतजार का फल मीठा होता है'
Share:

भोपाल: आज ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया शिवराज सिंह चौहान से मिले हैं। ऐसे में हाल ही में शिवराज कैबिनेट में मिनिस्टर इन वेटिंग गोविंद राजपूत ने इस सिलसिले में एक बड़ा बयान दिया है। जी दरअसल आज यानी शुक्रवार को एक वेबसाइट से बातचीत में गोविंद राजपूत ने कहा, 'उन्हें मंत्री बनने की जल्दबाजी नहीं है, लेकिन इतना जरूर है कि इंतजार का फल मीठा होता है।

मंत्री बनाने का फैसला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे।' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि शिवराज कैबिनेट में मंत्री रहे गोविंद राजपूत और तुलसी सिलावट को उपचुनाव जीते हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन उन्हें अभी तक दोबारा मंत्री नहीं बनाया गया है। ऐसे में इन दोनों नेताओं को समय अवधि में उपचुनाव ना होने की वजह से अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था। अब ऐसा माना जा रहा है कि लंबे इंतजार का फल इन दोनों को जल्द ही मीठा मिल सकता है।

वैसे बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब मंत्रिमंडल को लेकर सवाल किया तो उन्होंने अपना पुराना बयान दोहराया। उन्होंने कहा कि, 'मंत्रिमंडल का विस्तार मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार होता है।' इसी क्रम में शिवराज मंत्रिमंडल को लेकर अटकलों के दौर लगातार जारी है। बीते 10 नवंबर को उपचुनाव के नतीजे आने के बाद अब तक विस्तार नहीं किया गया है और इसी वजह से यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिरकार मंत्रिमंडल विस्तार में देरी किस बात को लेकर हो रही है?

आत्मनिर्भर भारत पैकेज: वित्त मंत्रालय ने दी प्रगति रिपोर्ट

एमेजाॅन, गूगल पर लगा 13.5 करोड़ यूरो का जुर्माना, सामने आई ये बड़ी वजह

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अमेज़न कल से शुरू करेगा ये खास सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -