ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अमेज़न कल से शुरू करेगा ये खास सेल
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अमेज़न कल से शुरू करेगा ये खास सेल
Share:

ई कॉमर्स कंपनी अमेज़न कल से स्माल बिज़नेस डे सेल शुरू करने जा रही है. ये इस सेल का चौथा एडिशन होगा. इसकी शुरुआत 12 दिसंबर 2020 को रात 12 बजे से होने वाली है. यहां कस्टमर्स स्टार्टअप, वुमन एंटरप्रेन्योर्स, कलाकारों, बुनकरों, स्थानीय दुकानदारों से सामान खरीद सकेंगे. Amazon ने बोला कि इस पहल का मकसद इन छोटे व्यवसायों की मदद करना है. कंपनी इस तरह का आयोजन इस वर्ष दूसरी बार करने जा रही है. इसमें घर के जरूरी सामान समेत कई दूसरी कैटेगरी में प्रोडक्ट्स को रखा है. इस सेल में अमेजन कस्टमर्स को डिजिटल पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी दे रहा है. साथ ही आइए जानते हैं मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में...

अमेजन ने अपने कस्टमर के लिए डिजिटल पेमेंट पर 10% का वन डे कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है. जिसमे अतिरिक्त, अमेजन ने क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर 10% की इंस्टेंट डिस्काउंट देने के लिए ICICI बैंक के साथ करार कर लिया है. अमेज़न बिजनेस ग्राहक केवल 10% का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं और GST इनपुट टैक्स क्रेडिट, बल्क डिस्काउंट और बिजनेस एक्सक्लूसिव डील्स पर प्रिंटर, लैपटॉप, अपलायंसेज और कई अन्य प्रोडक्ट पर अतिरिक्त बचत की जा सकती है.

सेल में उपलब्ध होंगे ये प्रोडक्ट: स्मॉल बिजनेस डे पर, वर्क फ्रॉम होम की आवश्यक चीजों के साथ सेफ्टी और हाइजीन सप्लाई, वॉल डेकोर एंड हैंगिंग जैसे भुज का लिप्पन आर्ट वर्क और छत्तीसगढ़ का डोकन क्राफ्ट शामिल हैं. ईको फ्रेंडली प्रोडक्ट्स जैसे विगन लेदर एक्सेसरीज, किचन वेयर, स्पोर्ट्स एसेंशियल, क्रिसमस स्पेशल प्रोडक्ट के साथ कई अन्य प्रोडक्ट दिए जा रहे है.

मनाया जाएगा हैंडीक्राफ्ट वीक: स्माल बिज़नेस डे सेल के अलावा अमेज़न ने यह भी ऐलान किया है कि कंपनी 8 दिसंबर से 14 दिसंबर तक ऑल इंडिया हैंडीक्राफ्ट वीक 2020 मनाई जाने वाली है. कंपनी ने बोला कि इस तरह की सेल का आयोजन देश की अलग अलग स्थानों से स्वदेशी रूप से उत्पादित हस्तशिल्प के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए किया जाता है.

10 साल की लड़की की शव यात्रा में शामिल हुए 3000 से अधिक लोग

एमयू ने लास्ट ईयर के सेमेस्टर के परीक्षा की बढ़ाई तिथि

दिव्या की मौत के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी हुआ यह संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -