मध्यप्रदेश में लगे पोस्टर्स में सिंधिया के साथ नज़र आए पीएम मोदी और शाह, कांग्रेस में मचा कोहराम

मध्यप्रदेश में लगे पोस्टर्स में सिंधिया के साथ नज़र आए पीएम मोदी और शाह, कांग्रेस में मचा कोहराम

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस में अंदरूनी कलह की बातें भले ही थम गई हों, किन्तु गुना से पूर्व सांसद और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की हालिया गतिविधियों से कुछ और ही बात निकल कर सामने आ रही है. हाल ही में कांग्रेस को आत्मावलोकन की नसीहत और फिर सीएम कमलनाथ को किसान कर्ज माफी पर घेरने के बाद अब राज्य के भिंड जिले में लगे सिंधिया के पोस्टर्स से कांग्रेस में घमासान मच गया है. भिंड में लगे सिंधिया के पोस्टर्स के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस की आपसी कलह खुलकर उजागर हुई है.

दरअसल, भिंड के अटेर में बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने पहुंचे सिंधिया ने पहले तो बाढ़ पीड़ितों की मदद करने को लेकर सीएम कमलनाथ को नसीहत दे डाली और उसके बाद किसान कर्ज माफी पर भी आधी-अधूरी कर्ज माफी को लेकर सरकार पर निशना साधा. इसके बाद रही-सही कसर उनके समर्थकों द्वारा लगाए गए पोस्टर-बैनर्स ने पूरी कर दी. दरअसल, भिंड में सिंधिया के समर्थकों ने उनके स्वागत में पोस्टर्स लगाए थे, जिसमें सिंधिया के साथ पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नजर आ रहे हैं.  

इन पोस्टर्स के सामने आने के बाद मध्य प्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया है. आपको बता दें की भिंड में लगे इन पोस्टर्स में जम्मू-कश्मीर से संविधान की धारा 370 हटाए जाने का भी उल्लेख है, जिसमें ग्वालियर के 'महाराज' ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद भी किया है.

सीरिया में तुर्की सेना का ऑपरेशन, अब तक 277 कुर्द लड़ाकों को किया ढेर

एयरसेल मैक्सिस मामला: चिदंबरम और कार्ति को दिल्ली हाई कोर्ट का नोटिस

चेन्नई में शी जिनपिंग के दौरे का विरोध कर रहे थे तिब्बती, पुलिस ने किया गिरफ्तार