शर्मनाक: मासूम को मरने के लिए झाड़ियों में फेंक गए कलयुगी माँ-बाप, नोच रहे थे आवारा कुत्ते, तभी....
शर्मनाक: मासूम को मरने के लिए झाड़ियों में फेंक गए कलयुगी माँ-बाप, नोच रहे थे आवारा कुत्ते, तभी....
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले (Betul) से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश आया है. यहां एक चार माह की मासूम सी बच्ची को उसके परिवार वाले झाड़ियों में फेंक गए. झाड़ियों में पड़ी मासूम को कुत्ते नोच रहे थे. तभी वहां कुछ युवक मसीहा बनकर आए और बच्ची को आवारा कुत्तों के चंगुल से छुड़वाया. 

जानकारी के अनुसार, बैतूल के मुलताई में रेलवे माल गोदाम के निकट सोमवार देर रात एक मासूम को झाड़ियों से रेस्क्यू किया गया है, जिसे कुत्ते अपना शिकार बना रहे थे. लगभग चार माह की इस मासूम बालिका को उसके परिजन कपड़े की पोटली में बांधकर झाड़ियों में मरने के लिए छोड़ गए थे. बच्ची को कुत्तों ने नोच-नोचकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था. 

इसी बीच वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी. जब उन्होंने पास जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. पोटली में बंधी बच्ची चीख रही थी और आवारा कुत्ते उसे नोच रहे थे. मसीहा बनकर आए युवकों ने वहां से कुत्तों को भगाया और बच्ची को वहां से उपचार के लिए अस्पताल ले गए. इस बीच पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई.  बालिका को प्रारंभिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफेर कर दिया गया है. जहां उसका उपचार किया जा रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बच्ची के परिजनों की खोज की जा रही है.  

सोना-चांदी और मोबाइल खरीदना हो सकता है महंगा, GST की दरों में बढ़ोतरी संभव

जानिए पेट्रोल-डीजल के दामों में आज क्या हुआ बदलाव ?

इस वेटलिफ्टर ने क़तर में इंटरनेशनल कप में जीता कांस्य, रच दिए दो नए रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -