पत्नी से तौलिया देने में हुई देर तो पति ने फावड़े से फोड़ दिया सिर, मौत
पत्नी से तौलिया देने में हुई देर तो पति ने फावड़े से फोड़ दिया सिर, मौत
Share:

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि नहाने के बाद पत्नी ने उसे फ़ौरन तौलिया नहीं दिया. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि घटना किरनापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हीरापुर गांव की है. 

किरनापुर पुलिस थाने के निरीक्षक राजेंद्र कुमार बारिया ने जानकारी दी कि शनिवार को उन्हें इस घटना की सूचना मिली कि एक पति ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया है. 50 वर्षीय आरोपी राजकुमार बहे वन विभाग में कार्यरत है. मृतका का नाम पुष्पा बाई (45) है. पुलिस ने बताया कि जब राजकुमार ने पुष्पा से तौलिया मांगा, तब पुष्पा किचन में बरतन मांज रही थी. और उसने राजकुमार को थोड़ा इंतजार करने के लिए कहा था. 

किन्तु इस बात पर राजकुमार को इतना गुस्सा आया कि उसने फावड़े से पुष्पा के सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस दौरान जब उनकी 23 वर्षीय बेटी ने अपने पिता को रोकने का प्रयास किया, तो राजकुमार ने उसे भी बहुत मारा. शनिवार को मृतका पुष्पा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज गया. बाद में रविवार को उसके शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया. वहीं, पुलिस ने आरोपी राजकुमार के खिलाफ केस दर्ज करके उसे अरेस्ट कर लिया है.

राजस्थान में 4 दरिंदों ने किया युवती का सामूहिक बलात्कार, सहेली के BF के साथ गई थी घूमने

पुलिस थाने के ठीक पीछे 9 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार, 'खाकी' को खबर तक नहीं...

गुजरात: छोटी बच्चियों को निशाना बनाता था सीरियल रेपिस्ट, ऐसे हुआ खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -