गुजरात: छोटी बच्चियों को निशाना बनाता था सीरियल रेपिस्ट, ऐसे हुआ खुलासा
गुजरात: छोटी बच्चियों को निशाना बनाता था सीरियल रेपिस्ट, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

गांधीनगर: गुजरात की राजधानी गांधीनगर से एक ऐसी खबर सामने आई है कि सुनने वालों के होश उड़ गए हैं। जी दरअसल यहाँ दिवाली के दिन 6 साल की बच्ची का अपहरण किया गया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में एक सीरियल रेपिस्ट को गिरफ्तार किया है, जिसने बीते दिनों में तीन बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। यह पूरा मामला गांधीनगर के खात्रज का है जहाँ रहने वाले एक श्रमजीवी परिवार की तीन साल की बेटी अपने घर में सो रही थी।

वहीं अचानक रात के वक्त जब बच्ची की मां नींद से जगी और अपनी बेटी को ठंड की वजह से चादर देने गई तो बेटी अपने बिस्तर में नहीं थी। उसके बाद उसने तुरंत आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी और बेटी की तलाश करना शुरू किया। वहीं बेटी ना मिलने के बाद सभी लोग बेटी की गुमशुदगी की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंचे। यहाँ पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू ही की थी, कि उसी समय पुलिस को मैसेज मिला कि एक बच्ची की लाश सांतेज से थोड़ा आगे एक वीरान जगह पर पड़ी मिली है।

उसके बाद पुलिस वहां पहुंची और जब बच्ची के शव को मेडिकल के लिए भेजा तो बलात्कार की पुष्टि हुई। उसके बाद गांधीनगर पुलिस ने दो टीम बनाकर रेपिस्ट को पकड़ने की कार्रवाई शुरू की, और अंत में पुलिस ने एक 26 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ में और चौकाने वाले खुलासे किये। उसने बताया हाल के दिनों में उसने तीन बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया है और उनमें से वह एक ही हत्या कर पाया। क्योंकि दो बच्चियां 5 और 7 साल की भागने में कामयाब रहीं।

पाकिस्तान ने एक बार फिर की नापाक हरकत, भारतीय नाव पर चलाई गोली, गई जान

इस कंपनी ने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में दिए इलेक्ट्रिक स्कूटर

वडोदरा में आरा मिल में लगी भयंकर आग, अलर्ट पर सभी दमकल केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -