मिल संचालक ने मजदुर के शरीर में भर दी हवा, है अस्पताल में एडमिट
मिल संचालक ने मजदुर के शरीर में भर दी हवा, है अस्पताल में एडमिट
Share:

भोपाल: हाल ही में मध्य प्रदेश के माधव नगर थाना क्षेत्र से एक ऐसी भयानक घटना सामने आई है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में जो भी हुआ है वह हैरान कर देने वाला है। जी दरअसल यहां पर एक मिल संचालक ने मिल में काम करने वाले मजदूर के साथ ऐसा मजाक किया कि जानने के बाद आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। जी दरअसल मिल संचालक ने मजदुर के शरीर में हवा भर दी जिससे मजदूर की हालत खराब हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बताया जा रहा है मजदूर का नाम सुखराम यादव है और उसकी उम्र 33 साल है। वह माधव नगर के एग्रो मिल में मजदूरी का काम करता है।

यहाँ पर मजाक-मजाक में सुखराम के शरीर में मिल संचालक ने हवा भर दी। उसके बाद देखते ही देखते मजदुर की तबीयत काफी अधिक बिगड़ गई और फिर उसे गंभीर हालत में जबलपुर रेफर कर दिया गया। अब इस मामले में पुलिस ने मिल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है इस मामले में माधव नगर थाने के प्रभारी संजय दुबे जांच कर रहे हैं। उनका कहना है कि, 'मिल में खदान से कचरा हटाने के लिए जो मशीन लगाई जाती है उसी से मजदूर के शरीर में हवा भरी गई। फिलहाल मिल संचालक विनोद ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।'

वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। बीते समय में ही ऐसा एक मामला शिवपुरी से सामने आया था। वहां एक मजदूर ने जब अपनी मजदूरी मांगी तो मालिक ने उसे दर्दनाक मौत दे दी। उस मजदुर का नाम परमानंद था जिसकी मौत ऐसे ही हुई थी।

धनंजय मुंडे पर आरोप लगाने वाली महिला कर रही ब्लैकमेलिंग और हनीट्रैप!

आज भोपाल में सबसे पहले हरदेव को लगेगी वैक्सीन, कहा- 'मुझे वैज्ञानिकों पर भरोसा है'

पंजाबियों को खालिस्तानी कहने पर घड़ियाली आंसू न बहाएं राहुल, इंदिरा भी कहती थी - हरसिमरत कौर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -