धनंजय मुंडे पर आरोप लगाने वाली महिला कर रही ब्लैकमेलिंग और हनीट्रैप!
धनंजय मुंडे पर आरोप लगाने वाली महिला कर रही ब्लैकमेलिंग और हनीट्रैप!
Share:

महाराष्ट्र: धनंजय मुंडे इन दिनों चर्चाओं में है। आप जानते ही होंगे उन पर दुष्कर्म के आरोप लगे हुए हैं। ऐसे में एनसीपी की कोर कमिटी की बैठक में उन्हें लेकर एक अहम फैसला लिया गया है। जी दरअसल इस बैठक में यह तय हो चुका है कि जब तक पुलिस की जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक धनंजय मुंडे से इस्तीफा नहीं लिया जाएगा।

बीते दिनों ही सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर लगे दुष्कर्म के आरोप पर बात करते हुए एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि, 'धनंजय मुंडे पर लगे आरोप गंभीर हैं और जल्दी ही पार्टी उन पर कोई कार्रवाई करेगी।' वहीं उसी के बाद रात ढलते ही एनसीपी की कोर कमिटी की बैठक से निकलकर कैबिनेट मंत्री जयंत पाटील ने इस पूरे मामले को ‘हनी ट्रैप’ और एनसीपी के खिलाफ सोची समझी साजिश करार दिया। उन्होंने कहा, 'आरोप लगाने वाली महिला उन्हें भी बदनाम करने की कोशिश कर चुकी है और यह बात खुद कृष्णा हेगड़े ने जाहिर की है।' केवल यही नहीं बल्कि उनका कहना है, 'MNS नेता मनीष धुरी को भी इस महिला ने अपने ब्लैकमेलिंग में फंसाने की कोशिश की है।'

वैसे इन सभी से परे जेट एयरवेज के पूर्व अधिकारी रिजवान कुरैशी ने भी रेणु शर्मा पर हनी ट्रैप में फंसाने के आरोप लगाए हैं। इस तरह कुल मिलाकर एनसीपी दुष्कर्म के इस आरोप को काफी हद तक ब्लैकमेलिंग और हनीट्रैप का मामला दिखाने में लग चुकी है हालाँकि रेणु ने इस बात से साफ़ इंकार किया है।

आज भोपाल में सबसे पहले हरदेव को लगेगी वैक्सीन, कहा- 'मुझे वैज्ञानिकों पर भरोसा है'

पंजाबियों को खालिस्तानी कहने पर घड़ियाली आंसू न बहाएं राहुल, इंदिरा भी कहती थी - हरसिमरत कौर

बेटी और बीवी संग मालदीव्स में एन्जॉय कर रहे हैं करण पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -