पंजाबियों को खालिस्तानी कहने पर घड़ियाली आंसू न बहाएं राहुल, इंदिरा भी कहती थी - हरसिमरत कौर

पंजाबियों को खालिस्तानी कहने पर घड़ियाली आंसू न बहाएं राहुल, इंदिरा भी कहती थी - हरसिमरत कौर
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में कांग्रेस ने शुक्रवार को दिल्ली में राजभवन का घेराव किया. इस प्रदर्शन का नेतृत्व कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किया. राहुल गांधी शुरू से किसानों के समर्थन में मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं. इस बीच, शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की नेता हरसिमरत कौर बादल ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी से कुछ सवाल किए हैं और कहा है कि जब आप इनका जवाब दे दें, फिर किसानों के बारे में बात करें.  

हरसिमरत कौर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रेस वार्ता और पंजाबियों को खालिस्तानी कहने पर घड़ियाली आंसू बहाने से पहले राहुल गांधी को ये बताना चाहिए कि क्यों आपकी दादी पंजाबियों के लिए खालिस्तानी शब्द का प्रयोग करती थीं. क्यों आपने उन्हें ड्रग्स एडिक्ट नाम दिया. एक बार जब आप इन सवालों के जवाब दे दें, फिर पंजाब के किसानों के बारे में बात करें. हरसिमरत ने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए कहा कि राहुल गांधी तब कहां थे जब किसानों ने पंजाब में धरना दिया था. संसद से जब बिल पारित हो रहा था, तब कहां थे वो. 

हरसिमरत कौर ने आगे कहा कि कांग्रेस के 40 सांसद राज्यसभा की कार्यवाही से नदारद थे. पंजाब के उनके सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्र सरकार के साथ हैं. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने किसान आंदोलन में खालिस्तानी समर्थकों का हाथ होने के आरोप पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने कहा था कि भाजपा और नरेंद्र मोदी जी का एक ही लक्ष्य है और वो किसान-मजदूर समझ गया है. उनका लक्ष्य अपने अमीर दोस्तों को लाभ पहुंचाना है, जो भी नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़े होते हैं वो उनके बारे में कुछ ना कुछ गलत बोलते रहते हैं.

जो बिडेन ने अमेरिकी अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित जारी की ये खास योजना

टेक के क्षेत्र में सहयोग बढ़ाने के लिए जापान और भारत के बीच हुआ समझौता

15 सबसे लोकप्रिय वेबसाइटों में से एक विकिपीडिया का आज है जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -