आज भोपाल में सबसे पहले हरदेव को लगेगी वैक्सीन, कहा- 'मुझे वैज्ञानिकों पर भरोसा है'
आज भोपाल में सबसे पहले हरदेव को लगेगी वैक्सीन, कहा- 'मुझे वैज्ञानिकों पर भरोसा है'
Share:

भोपाल: राजधानी भोपाल में कोरोना के टीकाकरण को लेकर तैयारियां पूरी हैं। अब आज ग्वाल मोहल्ला निवासी हरदेव यादव को जेपी अस्पताल में पहला टीका लगाया जाएगा। टीका लगने से पहले हरिदेव ने कहा कि, 'उन्‍हें देश के वैज्ञानिकों पर पूरा भरोसा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उसके प्रेरणा स्त्रोत हैं।'

हाल ही में उन्‍होंने कहा कि, 'कई लोगों के मन में टीके को लेकर संदेह है। इसे दूर करने के लिए वह पहला टीका लगवा रहे हैं। इसके लिए उन्‍होंने अपने परिवार के सभी सदस्यों को भी मना लिया है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि हरदेव के बाद सभी निजी अस्पताल संचालकों को भी टीका का पहला डोज लगाया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स में हमीदिया चिकित्सालय, जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सहित कोरोना के लिए बनाए गए स्टेट नोडल डाक्टर भी शामिल हैं। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि शहर के प्रमुख निजी अस्पतालों के डाक्टर्स भी वैक्सीनेशन कराएंगे।

आज चिरायु मेडिकल कॉलेज के संचालक डॉ. अजय गोयनका, नर्मदा अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर के संचालक डॉ. राजेश शर्मा, सेवानिवृत्त प्राध्यापक एवं विभागाध्यक्ष शिशु रोग विभाग एवं वरिष्ठ शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. एसके त्रिवेदी, गांधी मेडिकल कॉलेज की डीन डॉ. अरुणा कुमार, प्राध्यापक एवं विभागाध्यक्ष पल्मोनरी विभाग स्टेट नोडल डाक्टर श्री लोकेंद्र दवे, प्राध्यापक एवं विभागाध्यक्ष कम्युनिटी एवं फैमिली मेडिसिन विभाग डॉ. डी.के.पाल, सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर तिवारी, हमीदिया अस्पताल के संयुक्त संचालक एवं अधीक्षक डॉ. आईडी चौरसिया को पहले दिन वैक्सीन लगाई जाने वाली है।

पंजाबियों को खालिस्तानी कहने पर घड़ियाली आंसू न बहाएं राहुल, इंदिरा भी कहती थी - हरसिमरत कौर

बेटी और बीवी संग मालदीव्स में एन्जॉय कर रहे हैं करण पटेल

कोरोना वैक्सीनेशन: आज से शुरू होगा विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, PM करेंगे शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -