Video :गुस्से में एक्ट्रेस ने खोया आपा, एक्स-लवर को मारा जोरदार थप्पड़
Video :गुस्से में एक्ट्रेस ने खोया आपा, एक्स-लवर को मारा जोरदार थप्पड़
Share:

आज के समय में कई शोज हैं जो अपने ट्विस्ट और टर्न के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ऐसे में शो नच बलिये भी उन्ही में से एक है. जी हाँ, वहीं इस शो में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली को लोग पसंद करते हैं क्योंकि दोनों अक्सर शो में लड़ते हुए नजर आते हैं. दोनों ने जब से एंट्री मारी है दोनों को झगड़ा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है और कभी दोनों सेट पर लड़ते हुए नजर आते हैं तो कभी रिहर्सल के दौरान. ऐसे में इस बार तो हद हो गई है. जी दरअसल इस बार आपस में बहस करते करते इन दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि, बात मारपीट तक जा पहुंची.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodLife (@ibollywoodlife) on

जी हाँ, हाल ही में नच बलिए 9 के रिहर्सल रुम का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में बहस करते करते मधुरिमा तुली ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह के जोरदार तमाचा रसीद कर दिया. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में मधुरिमा और विशाल आदित्य रिहर्सल के बीच कहासुनी करते नजर आ रहे हैं और बहस करते करते मधुरिमा को गुस्सा आया और उसके बाद उन्होंने विशाल को चांटा मार दिया.

केवल इतना ही नहीं वीडियो में तो गुस्से में तिलमिलाई मधुरिमा विशाल को चांटा मारने के बाद जोर से धक्का भी देती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. बात करें विशाल की तो वह भी शो के सेट पर मधुरिमा की बेज्जती करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं लेकिन इस बार विशाल को मधुरिमा का कड़क जवाब मिला है जो सनसनी फैला रहा है.

कार्तिक के सभी सवालों का जवाब देगी नायरा लेकिन फिर भी रह जाएगी अकेली

'सूफियाना प्यार मेरा' में होगी उड़ान शो के इस एक्टर की एंट्री

'ये उन दिनों की बात है' के 500 एपिसोड पूरे ना होने से नाखुश है आशी सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -