संजय दत्त की Biopic पर माधुरी का दिल भी घबराकर धक-धक धड़का...
संजय दत्त की Biopic पर माधुरी का दिल भी घबराकर धक-धक धड़का...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक हम बात कर रहे है राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग इन दिनों लगातार चल रही है. फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे है. अब खबर है कि फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग न्यूयार्क में होगी. रविवार को लेखिका व निर्देशक तनुजा चंद्रा की किताब के लॉन्चिंग इवेंट पर राजकुमार हिरानी ने कहा कि फिल्म कि 60 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी है और अब फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग न्यूयार्क में होगी.

आपको बता दे कि यह राजकुमार ने रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले लुक के लिक होने पर कहा कि यह लुक लीक नहीं होना चाहिए था. हम करतार रोड पर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी किसी तरह मिडिया ने रणबीर की तस्वीरें ले ली. अब इस फिल्म के बारे में हमे एक और बात का पता चला है जो के देखा जाए बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित से जुडी हुई है जो के किसी समय में संजय दत्त का प्यार भी रह चुकी है.

जी हाँ, लेकिन सालों पुराने इस कथित अफेयर पर एक बार फिर बातें हो रही हैं और उसका कारण है संजय दत्‍त पर बनने वाली बायोपिक. ऐसे में खबरें हैं कि इस बोयापिक को बना रहे डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी ने माधुरी दीक्षित से कास्टिंग के समय बात की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माधुरी दीक्षित ने इस बायोपिक में सालों पुराने अफेयर के बारे में न दिखाने की बात की है. हाल ही में मिड डे से बात करते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, 'इन बातों का अब कोई मतलब नहीं रह जाता है. इन पर चर्चा करना ही बेकार है.' उनसे जब संजय दत्‍त की बोयापिक में आने की बात पूछी गई तो उन्‍होंने कहा, 'मुझे नहीं पता ऐसी अफवाहें कहां से उड़ रही हैं. किसी भी स्‍थिति में मुझे अब ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.' बहरहाल बता दे की फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है.    

संजय दत्त की बायोपिक में अपने किरदार को लेकर बोली माधुरी

सोनम होगी संजय की....

भंसाली के प्रेम में बावले हुए अभिषेक...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -