संजय दत्त की बायोपिक में अपने किरदार को लेकर बोली माधुरी
संजय दत्त की बायोपिक में अपने किरदार को लेकर बोली माधुरी
Share:

इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक पर जोरो शोरो से काम चल रहा है फिल्म के निर्देशक राजकुमारी हिरानी संजय के जीवन के हर पहलु को फिल्म में उतरना चाहते है. अब ऐसे में खबरे आने लगी है कि आखिर फिल्म में माधुरी का किरदार केसा होगा. क्योकि बॉलीवुड में एक समय चर्चाये थी कि संजय और माधुरी रिलेशन में है. ऐसे में क्या निर्देशक फिल्म में माधुरी वाला कैरेक्टर दिखाएंगे.

क्योकि कुछ दिनों पहले बॉलीवुड में अफवाहे थी कि जब माधुरी को पता चला कि संजय दत्त्त की बायोपिक में राजकुमार हिरानी माधुरी का कैरेक्टर भी रखने वाले है तो उन्होंने संजय को कॉल किया की वे उनसे जुड़ा की भी वाक्या फिल्म में न दिखाए. इस बात पर माधुरी ने अब चुप्पी तोड़ते हुए इसे महज एक अफवाह बताया है. माधुरी ने कहा यह सब अब मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता.

और न ही मेने संजय या राजकुमार हिरानी को फोन किया. यह सब अफवाहे है, जाने कौन इन्हे फैला रहा है. अब सभी अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गए है. इन सब बातो से न मुझे कोई फर्क पड़ता है और न ही मुझे कोई लेना देना है. आपको बता दे कि संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में नजर आने वाले है.वही उनकी पत्नी मान्यता का किरदार दिया मिर्जा निभाएंगी.

सोनम होगी संजय की....

एक फिल्म में रणवीर और रणबीर से रोमांस करती दिखेंगी दीपिका

मां नीतू तलाश रही है रणबीर की दुल्हनिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -