भंसाली के प्रेम में बावले हुए अभिषेक...
भंसाली के प्रेम में बावले हुए अभिषेक...
Share:

बॉलीवुड का बच्चन परिवार हमेशा ही लाइमलाइट में रहता है. और अगर बात करे जूनियर बच्चन यानि की अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या की हो तो फिर तो खबर बनान लाजमी है. खबरों की माने तो अभी कुछ समय पहले ही हमे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में यह सुनने में आया था कि इन दोनों की अपनी बेटी आराध्या बच्चन के चलते मनमुटाव हो गया था. जो के एक अफवाह थी लेकिन फिर हमे अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या व बेटी आराध्या संग सिद्धिविनायक मंदिर में भी नजर आए थे.

अब एक बार फिर से हमे अभिषेक बच्चन के बारे में पता चला है की वह जल्द ही हमे बॉलीवुड के फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ में नजर आ सकते है. जी हाँ चर्चाए चल रही है कि, बॉलीवुड एक्टर रोहित रॉय ने कहा कि वह जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ एक रोमांटिक फिल्म का निर्देशन कर सकते हैं जिसका निर्माण फिल्मकार संजय लीला भंसाली करेंगे.

इस फिल्म के बारे में हमे यह भी पता चला है कि शायद इस फिल्म में हमे अभिषेक  बच्चन के साथ में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नजर आ सकती है. इस बाबत अभिनेता रोहित रॉय ने अपने बयान में कहा कि, ‘‘मैं कुछ चीजों पर अभिषेक से बात कर रहा हूं. देखते हैं क्या होता है. उन्होंने इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाई है लेकिन हमें अभी दूसरी चीजें तय करनी हैं.’’ 

कपिल ने चार साल टीम को संभाले रखा यह भी तो देखो, कृष्णा

कपिल-सुनील के झगडे पर पहली बार बोले कृष्णा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -