माधुरी का बड़ा बयान, जानिए क्यों किया ‘डेढ़ इश्किया’, ‘गुलाब गैंग’ और ‘टोटल धमाल' में काम

Apr 15 2019 08:00 AM
माधुरी का बड़ा बयान, जानिए क्यों किया ‘डेढ़ इश्किया’, ‘गुलाब गैंग’ और ‘टोटल धमाल' में काम

भारतीय फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने कहा कि वह उम्र संबंधी रूढ़ियों पर विश्वास नहीं रखती है और ऐसी भूमिकाओं का चुनाव करेंगी जिसमें उन्हें कुछ ‘अप्रत्याशित’ करने का मौका दिया जाएगा. बॉलीवुड कई वरिष्ठ अभिनेत्री ने ‘राम लखन’, ‘तेजाब’, ‘दिल’, ‘हम आपके है कौन....!’, ‘मृत्युदंड’, ‘पुकार’, ‘देवदास’ जैसी फिल्मों के साथ खुद को विविधतापूर्ण किरदार निभाने के लिए हिंदी सिनेमा के इतिहास में स्थापित किया है. 

साथ ही आपको बता दें कि माधुरी ने 2007 में ‘आजा नचले’ के साथ वापसी की थी और फिर 2014 में अंतराल के बाद ‘डेढ़ इश्किया’ और ‘गुलाब गैंग’ के साथ दमदार वापसी की. जबकि अब वे फिर एक बार पर्दे पर आ रहे है. 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म कलंक में वे एक दमदार किरदार में दिखेगी. इसमें उनकी साथ संजय दत्त, वरुण धवन, आलिआ भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा भी होंगे. 

माधुरी ने आगे एक साक्षात्कार में बताया कि मैं कभी इससे नहीं चिपकी कि अब मैं एक पत्नी हूं और दो बच्चों की मां हो गयी हूं, इसलिए मैं इस तरह की भूमिकाएं निभा सकती हूं और इस तरह कई भूमिका में पसंद करती हूँ.  अतः इसलिए मुझे इस तरह की भूमिकाएं नहीं निभानी चाहिए. मैं इस बात पर कतई यकीन नहीं रखती. उन्होंने यह भी कहा कि 'मैं कुछ अलग करने में विश्वास करती हूं और इसलिए ही मैं ‘डेढ़ इश्किया’, ‘गुलाब गैंग’, ‘बकेट लिस्ट’ और ‘टोटल धमाल में काम कर सकी. 

थैनौस-स्पाइडरमैन ने जमकर किया फर्स्ट क्लास गाने पर डांस, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

Saand Ki Aankh : फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी ने दिखाई शूटर दादी की कहानी

जॉनी लीवर की बेटी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, इस तरह की तस्वीरों ने लगाई आग

इरफ़ान की 'अंग्रेजी मीडियम' में पंकज त्रिपाठी, ऐसा रहेगा किरदार