TIM COOK के साथ नजर आई माधुरी दीक्षित
TIM COOK के साथ नजर आई माधुरी दीक्षित
Share:

APPLE के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में एक स्टोर लॉन्च के लिए पहुंचे थे। इंडिया में बिजी शेड्यूल के मध्य उन्होंने लोकल खाने का भी लुत्फ भी उठा सकते है। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मुंबई में टिम कुक का स्वागत करती हुई दिखाई दी। माधुरी के साथ टिम कुक ने वड़ा पाव खाया। अभिनेत्री ने एक फोटो शेयर की है। उन्होंने बोला है कि स्वागत के लिए वड़ा पाव से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। माधुरी के ट्वीट पर टिम कुक ने रिएक्ट किया और कहा है कि यह उन्होंने पहली बार खाया है। साथ ही इसे बहुत स्वादिष्ट बताया।

वड़ा पाव का उठाया लुत्फ: माधुरी ने जो तस्वीर साझा की है जिसमे वह एक टेबल पर टिम कुक के साथ बैठी हैं। दोनों ने हाथ में वड़ा पाव पकड़ा हुआ है और किसी बात पर हंस रहे हैं। इस अवसर पर माधुरी ने पिंक कलर का कुर्ता पहना है। वहीं टिम व्हाइट टी-शर्ट में सिंपल लुक में दिखाई दे रहे है। यह फोटो मुंबई के मशहूर स्वाति स्नैक्स में ली गई थी। माधुरी ने कैप्शन में लिखा, 'मुंबई में वड़ा पाव से बेहतर स्वागत के बारे में नहीं सोच सकता।' टिम जो कि शाकाहारी हैं, उन्होंने माधुरी के ट्वीट पर उत्तर लिख दिया, 'मेरे पहले वड़ा पाव से इंट्रोड्यूस कराने के लिए माधुरी दीक्षित का शुक्रिया। यह बहुत स्वादिष्ट था।' 

मुकेश अंबानी के घर पहुंचे: जिसके पूर्व टिम मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया पहुंचे। घर के बाहर मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी उन्हें कार तक ड्रॉप करने के लिए आ गए थे। सूत्रों के मुताबिक बुधवार को टिम कुक दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करने वाले है। प्रधानमंत्री के साथ वह IT राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर से भी मुलाकात कर सकते हैं।

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, जानिए क्या है मूवी की स्टोरी

बिना शादी माँ बनने जा रही है बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

इस एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -