इस एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला
इस एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सड़क 2, बाटला हाउस और थिंकिस्तान जैसी मूवी में काम कर चुकी क्रिसन परेरा को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ चुकी है। क्रिसन को संयुक्त अरब अमीरात में ड्रग्स रखने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है। वह शारजाह सेंट्रल जेल में बंद है। इस बारे में उसके परिवार का बोलना है कि अभिनेत्री को अंतरराष्ट्रीय वेब सीरिज के बहाने फंसाया गया है।

वेब सीरिज के नाम पर फंसाया गया: अभिनेत्री के भाई केविन परेरा ने कहा है कि उनकी मां को किसी रवि नामक व्यक्ति का संदेश मिला। उसने क्रिसन को अंतरराष्ट्रीय वेब सीरिज के सिलसिले में मिलने के लिए बुला लिया है। क्रिसन और रवि की 25 मार्च 2023 को होटल ग्रैंड हयात (सांताक्रूज ईस्ट) में मुलाकात हुई। मुलाकात में उसे कार्य के सिलसिले में एक अप्रैल, 2023 को दुबई पहुंचने के लिए कहा गया, लेकिन फिर उसकी दुबई के बजाय शारजाह के लिए बुकिंग की गई। उसने 3 अप्रैल को वापसी करने वाली थी।

शारजाह पहुंचने के बाद नहीं हुई परिवार से बात: परिवार  के अनुसार, शारजाह के लिए उड़ान भरने से पहले उस रवि नाम के व्यक्ति ने फिर से क्रिसन से मुलाकात की और उसे एक ट्रॉफी भी सौंप दी है। उसने दावा किया कि ऑडिशन के लिए यह ट्रॉफी अवश्य दी गई है। क्रिसन ट्रॉफी अपने साथ ले गई। शारजाह पहुंचकर क्रिसन ने देखा कि उसकी और रवि की सारी चैट डिसअपीयरिंग मैसेज फीचर के माध्यम से गायब हो गई थी। फिर उसे होटल से पता चला कि उसके नाम पर कोई बुकिंग नहीं थी। उसे लगा कि उसे फंसाया जाने लगा है। उसने परिवार से सलाह लेकर तुरंत पुलिस से बातचीत की, जबकि इस दौरान बैटरी खत्म होने की वजह से उसका फोन बंद हो गया। तब से परिवार का उससे संपर्क नहीं हो पाया।

विदेश मंत्रालय से मांगी मदद: जिसके उपरांत में, CGI (भारत के महावाणिज्य दूतावास) ने परिवार को सूचित किया कि उसे ड्रग्स रखने के इल्जाम में हिरासत में ले लिया गया कर शारजाह सेंट्रल जेल में रखा गया है। केविन ने बोला है कि मुंबई पुलिस इस मामले की उचित जांच नहीं कर रही है। परिवार दुबई में निजी वकील की सेवाएं ले रहा है और उन्होंने विदेश मंत्रालय से भी सहायता मांगी है।

जब राजेश खन्ना को पूरा तैयार करवाने के बाद डायरेक्टर ने कैंसिल कर दी थी शूटिंग

जब सबके सामने शशि कपूर ने पूनम ढिल्लो को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा

अपने छोटे भाई संग आईपीएल का मजा लेती नजर आई सुहाना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -