पति और बेटों संग छुट्टियां मना रही है माधुरी, देखें वायरल फोटो
पति और बेटों संग छुट्टियां मना रही है माधुरी, देखें वायरल फोटो
Share:

बॉलीवुड की सफल और सेक्सी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने परिवार संग इन दिनों रोम में पति श्रीराम नेने और अपने बच्चों के साथ छुट्टियां मानाने में लगी हुई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो भी साझा की है. वहीं इस फोटो में वह काफी सुदंर नजर आ रही हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ फोटो भी डाली है. इस फोटो में वे अपने पति और दोनों बेटों के संग नजर आ रहे हैं. 

ख़ास बात यह है कि फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर माधुरी अपनी कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं. वहीं उनकी सभी फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी किए जा रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस माधुरी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह फिल्म कंलक में आलिया भट्ट, वरुण धवन और संजय दत्त के साथ नजर आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की और फिल्म फ्लॉप साबित हुईं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि माधुरी ने बॉलीवुड की कई सुपहरहिट फिल्मों में काम किया है और इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शो में भी खुद को साबित किया है. वहीं बॉलीवुड में माधुरी ने फिल्म अबोध से डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनका काफी छोटा सा किरदार अदा किया था, हालांकि उनको इस फिल्म में काफी पसंद भी किया गया था. जबकि इसके बाद उन्होंने कई डांस टीवी शो में भी जज की भूमिका अदा की थी. इस बात से भी हर कोई वाकिफ है कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को नृत्य में भी महारत हासिल है. 

 

एक साथ काम करने जा रहे है अनिल-जैकी, सुभाष घई करेंगे बड़ा धमाका

इस हॉलीवुड अभिनेता की बेटी का नाम है इंडिया, वजह कर देगी हैरान

बीच सड़क में यह काम करते नजर आईं जरीन खान, वीडियो मचा रहा सनसनी

सात समंदर पार दुबई से धर्मेंद्र के लिए मांगी दुआ, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -