वरुण की गर्लफ्रेंड को जान से मारने की धमकी, सच्चाई उड़ा रही हर किसी के होश

Apr 07 2019 01:27 PM
वरुण की गर्लफ्रेंड को जान से मारने की धमकी, सच्चाई उड़ा रही हर किसी के होश

एक्टर वरुण धवन अपने फैंस के साथ हमेशा फ्रेंडली पाए जाते हैं. वरुण धवन मौका मिलते ही फैंस को खास टाइम न‍िकालकर मिलते हुए भी देखें जाते हैं. लेकिन बीते शुक्रवार की शाम वरुण धवन की एक फीमेल फैन ने जमकर हंगामा खड़ा कर दिया. इसकी वजह थी एक्टर का उनसे नहीं मिल पाना.

बताया जा रहा हैं कि वरुण धवन इन द‍िनों कलंक फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसी बीच शुक्रवार को उनसे मिलने एक फीमेल फ्रेंड आई. लेकिन जब वरुण का मिलना नहीं हो सका तो वो नाराज हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि फीमेल फैन ने वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने तक की धमकी दे दी. 

पूरे मामले के बारे में वरुण धवन की स‍िक्योर‍िटी टीम ने जानकारी दी हुए कहा कि वैसे तो वरुण सर हमेशा फैन से मिलते ही हैं, लेकिन बीते द‍िनों सर फिल्म प्रमोशन में व्यस्त होने के कारण ऐसा नहीं कर सके. इस वजह से उन्होंने फैंस मिलने से मना किया था. इस बारे में हमने उनकी फैन को बताया था लेकिन वो नहीं मानी. पहले तो उन्होंने धमकी दी कि वो खुद को नुकसान पहुंचाएगी और फिर बाद में कहा कि वह वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मार देगी. बाद में भाीरता को देखते हुए सांताक्रूज पुल‍िस स्टेशन में मह‍िला के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज कराई गई. बता दें कि वरुण की कलंक 17 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. इसमें  आलिया भट्ट, सोनाक्षी स‍िन्हा, आद‍ित्य कपूर, माधुरी दीक्ष‍ित, संजय दत्त भी नजर आएंगे. 

'लव आजकल 2' में सारा के पिता बनने पर बोले सैफ...

प्रीती जिंटा को फ्लाइट में बैठने से किसने रोका? सामने आया चौंकाने वाला नाम

कुर्ता पहने काफी हैंडसम नजर आए सलमान, 'भारत' का नया लुक वायरल

अजय देवगन की 'भुज' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही साउथ की हिट एक्ट्रेस