83 की टीम के साथ रणवीर ने गाया 'तुम तो ठहरे परदेसी', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Apr 07 2019 02:24 PM
83 की टीम के साथ रणवीर ने गाया 'तुम तो ठहरे परदेसी', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '83' की टीम के साथ फिल्म के तैयार में जुटे हुए हैं. गली बॉय में रैपर बने रणवीर सिंह ने अपनी अपकमिंग मूवी 83 की टीम के साथ अब अल्ताफ रजा के सुपरहिट गाने तुम तो ठहरे परदेशी पर जबरदस्त परफॉरमेंस दी हैं और इस तरह से उन्होने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर जारी कास्ट के इस वीडियो को ऑडियंस की ओर से भी अच्छा-खासा रिस्पांस मिल रहा है. 83 की शूटिंग के दौरान टीम अपने पूरे जोश में दिख रही है. वहीं प्रैक्टिस से वापस लौटने के दौरान यह वीडियो बस में बनाया गया है, जो कि इस पर काफी शूट भी कर रहा हैं. 

रणवीर सिंह और टीम ने इस तरह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त सिंगिंग टैलेंट का नमूना पेश किया है. इस नई वीडियो में तुम तो ठहरे परदेसी को भरपूर एनर्जी के साथ सबही कलाकर गाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में दिख रहे रणवीर सिंह, साहिल खट्टर और टीम में क्रिकेट ग्राउंड में तैयार खिलाडि़यों का जज्बा और जोश साफ़ नजर आ रहा हैं. कुछ समय पहले भी  ब्लू जर्सी में रणवीर का रैपिंग वीडियो सामने आया था.

'लव आजकल 2' में सारा के पिता बनने पर बोले सैफ...

फराह से सहन नहीं हुई मलाइका की हॉटनेस, बोली- कमीनी ये...'

83 : कपिल देव के साथ रणवीर को ट्रेनिंग लेते देख गर्वित हुई दीपिका, कही ये भावुक बात

प्रीती जिंटा को फ्लाइट में बैठने से किसने रोका? सामने आया चौंकाने वाला नाम