'कलंक' के सेट से वायरल हुई तस्वीरें, फिर 'चंद्रमुखी' अंदाज़ में दिखी माधुरी
'कलंक' के सेट से वायरल हुई तस्वीरें, फिर 'चंद्रमुखी' अंदाज़ में दिखी माधुरी
Share:

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित की हाल ही में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. वहीं दूसरी तरफ माधुरी इन दिनों फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में कलंक के सेट से माधुरी की कुछ तस्वीरें आई हुई है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में माधुरी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. सर पर मांग टीका पहने माधुरी बिलकुल ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आईं. माधुरी एक क्रेन पर फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ नजर आईं. अपने लाजवाब डांस, खूबसूरती, स्माइल और बेहतरीन अभिनय के जरिये करोड़ो लोगों के दिलों पर राज कर रही माधुरी इस फिल्म में एक वैश्या का किरदार निभाने वाली है.

हालांकि ये पहली बार नहीं इससे पहले भी माधुरी कई फिल्मों में इस तरह के किरदार निभा चुकी है. माधुरी ने फिल्म दयावान, देवदास, डेढ़ इश्क़िया और 'ये जवानी है दीवानी' में इसी तरह के किरदार को रूपहले परदे पर पहले भी निभा चुकी है. खबरों की माने तो करण जौहर की ये फिल्म 'कलंक' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमे माधुरी दीक्षित एक वैश्या के रोल में नजर आएंगी.

इस फिल्म में माधुरी एक ट्रेन्ड कथक डांसर होंगी, जो दूसरों को कथक सीखाती हैं. बता दे कि इस फिल्म में माधुरी के अलावा अभिनेत्री आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के जरिये संजय और माधुरी काफी लम्बे समय के बाद बड़े परदे पर नजर आने वाले है जिसके चलते दर्शक इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है.

ये भी पढ़े

'परमाणु' के बाद अब जॉन करना चाहते हैं कॉमेडी फिल्म

'बाबू राव गनपत राव आप्‍टे' को जन्मदिन की बधाई

गुस्से में सलमान ने ये क्या कह डाला, जानने के लिए देखें वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -