VIDEO : पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा डांस, माधुरी ने मचाई तबाही
VIDEO : पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा डांस, माधुरी ने मचाई तबाही
Share:

बॉलीवुड की सफल अदाकारा माधुरी दीक्षित की इंस्टाग्राम पर सेक्सी वीडियो सामने आई है और इस वीडियो में रेड ड्रेस पहने सेक्सी अदाओं से वे फैंस को घायल कर रहीं है. माधुरी दीक्षित का यह वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन फैंस को ये इतना पसंद आ रहा है कि यह एक बार फिर ट्रेंड करने लगा है. 

माधुरी दीक्षित के डांस के वीडियो में वह सेक्सी मूव्स से फैंस को दीवाना कर रही हैं. बता दें कि हाल में ही कलंक फिल्म में जलवा बिखरेने वाली माधुरी दीक्षित के डांस की तो पूरी दुनिया ही कायल है. जानकारी के मुताबिक, माधुरी दीक्षित इस वीडियो में राइजिंग स्टार में गेस्ट के तौर पर पहुंची है और यहां आकर उन्होंने मंच पर अपने डांस का हुनर फिर दिखाया. 

इंस्टाग्राम के इस वीडियो में माधुरी दीक्षित ने रेड गाउन पहना हुआ है और साथ ही शाइनिंग वाला आई शेडो भी लगाया है जो कि उनके मेकअप का सबसे अट्रैक्टिव हिस्सा भी  है. इसमें वह जानिए जाने जां सॉन्ग पर शानदार एक्सप्रेशन से सभी को अपना दीवाना बनाने में लगी हुई हैं. उनका ये वीडियो हजारों दर्शक देख चुके हैं. जिस पर इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस को कमेंट्स के जरिए तारीफ भी खूब की है. आपको जानकारी के लिए बता दें माधुरी दीक्षित जितनी बेहतरीन अदाकारा है वह उतनी ही शानदार डांसर भी है. उनके डांस के लाखों दीवाने हैं और उनके ढेरों डांस वीडियो यूट्यूब पर आपको देखने को मिल जाएंगे. उनके कई वीडियो को सोशल मीडिया लाखों दर्शकों ने अब तक देखा है. उन्हें काफी अच्छी डांस की जानकारी हैं और वह यूट्यूब पर खुद डांस भी सिखाती हुई नजर आती हैं.

इस ब्रांड के लिए छोटे कपड़ों में नजर आई सारा, जमकर किया प्रमोट

'भारत' रिलीज़ से पहले कैटरीना ने खरीदी लक्ज़री कार, शेयर की फोटो

दुनियाभर की निगाहों को अपनी तरफ झुका लेती है यह मॉडल, लेकिन ऐसा क्यों

हसीना ने दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट, भरी गर्मी में बना रही फैंस का मूड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -