'भारत' रिलीज़ से पहले कैटरीना ने खरीदी लक्ज़री कार, शेयर की फोटो
'भारत' रिलीज़ से पहले कैटरीना ने खरीदी लक्ज़री कार, शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहीं हैं. ये फिल्म अगले महीने रिलीज़ होने वाली है जिसका प्रमोशन जबरदस्त चल रहा है. इस आने वाली फिल्म में उनके साथ मुख्य अभिनेता के तौर पर सलमान खान नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए दर्शक काफी बेताब बैठे हैं. इसी बीच कैटरीना ने खुद को ऐसा तोहफा दिया है जिससे आप भी हैरान रह जायेंगे. 

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ इस आने वाली ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है, फिल्म के रिलीज़ से पहले कटरीना कैफ ने खुद को एक ख़ास तोहफे से नवाज़ा है. जी हाँ, बता दें कि अभिनेत्री ने खुद को काफी ब्रांडेड कार गिफ्ट की है, जिसकी तस्वीरें कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. यानि कैट ने खुद के लिए एक गाड़ी खरीदी है जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की है. फोटो में कैटरीना अपनी नई कार रेंज रोवर के साथ खूबसूरत पोज देती हुई नज़र आ रहीं हैं. यहां देखें तस्वीर. 

वहीं इसके साथ ही आपको बता दें कि कटरीना कैफ के द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि शेयर की गयी तस्वीर में कैटरीना रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ डेनिम की जैकेट पहने नजर आ रही हैं. अब सलमान-कटरीना की बड़े पर्दे पर जोड़ी का इंतज़ार दर्शकों को बेसब्री से है. इसके अलावा कैटरीना 'भारत' में नज़र आने वाली हैं जो 5 जून को रिलीज़ होने वाली है. 

भारत : इस अवतार में भी नजर आएगी कैटरीना, सामने आई नई फोटो

चाशनी में डूबे सलमान-कैटरीना, भारत के नए गाने में राजेश खन्ना-दिलीप कुमार को जगह

फिर प्रियंका पर भड़के सलमान, सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -