इस ब्रांड के लिए छोटे कपड़ों में नजर आई सारा, जमकर किया प्रमोट
इस ब्रांड के लिए छोटे कपड़ों में नजर आई सारा, जमकर किया प्रमोट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों देखने को मिल रहा है और इस वीडियो में सारा एक बैग ब्रांड के प्रमोशन में जुटी हुई हैं.  साथ ही वीडियो में सारा के अलग-अलग अवतार आपको देखने को मिलेंगे और इस वीडियो में वह बेहद ही सेक्सी और बोल्ड भी नजर आ रही हैं.

बता दें कि इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ रहे हैं और आम तौर पर सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी पाई जाती  हैं. वे आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी सेक्सी एंड हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन वे इस बार वीडियो से सभी के होश उड़ा रही है. 

साथ ही अभिनेत्री सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म केदारनाथ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में इनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी थी. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का असर मिलाजुला रहा था. वहीं वे इस फिल्म के बाद रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में नजर आई थी, जो कि इसी साल रिलीज हुई थी. फिल्म ने 200 करोड़ रु से भी अधिक की कमाई की थी. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. वहीं सारा अली खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म लव आज कल पार्ट 2 की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

 

इस डायरेक्टर के साथ काम करने में आ रहा हैं मजा, फराह ने दिया बड़ा बयान

चाँद-तारों के संग नजर आया तैमूर, मां करीना का भी दिखा खूबसूरत अवतार

तो क्या फिर साथ नजर आएँगे फराह-शाहरुख़, जानिए सच्चाई ?

फकीरा ने जीता दिल, बना SOTY 2 का पहला धाँसू गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -