एक्टिंग के बाद अब राजनीति में कदम रखने जा रही हैं माधुरी दीक्षित! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
एक्टिंग के बाद अब राजनीति में कदम रखने जा रही हैं माधुरी दीक्षित! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। माधुरी ने अब तक के अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। यही नहीं, उन्होंने कई बड़े अवॉर्ड भी अपने नाम किए हैं। ऐसे में अब माधुरी दीक्षित को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। माधुरी दीक्षित का नाम राजनीति से जुड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। माधुरी ने अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में लड़ने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है।

माधुरी दीक्षित ने स्वयं सामने आकर राजनीति में सम्मिलित होने वाली चर्चाओं को बेबुनियाद बताया है। हाल ही में माधुरी दीक्षित ने जी न्यूज मारठी के एक टॉक शो में पति डॉक्टर नेने के साथ सम्मिलित हुई थीं। इस के चलते माधुरी ने लोकसभा चुनाव 2024 में सम्मिलित होने के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हर बार जब भी चुनाव आता है फिर चाहे वो कोई भी चुनाव क्यों न हो कहीं न कहीं से मेरे चुनाव में खड़े होने की खबरें चर्चा में आना शुरू हो जाती हैं। माधुरी ने स्पष्ट तौर पर कहा, 'चुनाव लड़ना मेरी विश लिस्ट में सम्मिलित नहीं है। सच कहूं तो राजनीति मेरा जुनून बिल्कुल नहीं है।'

इसके साथ ही माधुरी दीक्षित ने आगे कहा, '2024 में मैं फिल्म 'पंचक' में दिखाई देने वाली हूं और ये जरूर मेरी बकेट लिस्ट लिस्ट में सम्मिलित है। मेरी ये फिल्म यदि बॉक्स ऑफिस पर सफल रही तो ये मुझे और फिल्में करने की लिए इंस्पिरेशन देगी।' इसके साथ ही माधुरी ने ये भी बताया कि वह हेल्थ सेक्टर में काम करना चाहती हैं। इसके साथ माधुरी के पति डॉक्टर नेने ने भी पत्नी के राजनीति में सम्मिलित होने की खबरों को सिर्फ अफवाह बताया है।

सैफ-अमृता के तलाक पर शर्मिला टैगोर ने तोड़ी चुप्पी, बोली- 'वक्त इतना अच्छा भी नहीं था...'

मनोज वाजपेयी को पसंद नहीं आई सुहाना खान की फिल्म ‘द आर्चीज’, एक्टर की बेटी ने दिया ये जवाब

‘और ये निभाएंगे 'श्री राम' का रोल!', रणबीर कपूर ने शराब के साथ लगाया ‘जय माता दी’ का जयकारा, दर्ज हुई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -