B'Day Special : जब पहली बार माधुरी दीक्षित ने किया था संजू बाबा को किस

बॉलीवुड में कभी माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की प्रेमकहानी बहुत पॉपुलर हुई थी. और आज माधुरी के जन्मदिन पर हम उसी प्रेमकहानी के बारे में बात करने जा रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा जब संजय और माधुरी की प्रेमकहानी सामने आई थी तब बॉलीवुड में एक तहलका सा मच गया था सभी हैरान थे और सभी को समझ ही नहीं आ रहा था कि ये क्या हो गया. आप सभी को पता ही होगा कि जब माधुरी संजय दत्त के प्यार में पागल थी तब वह शादीशुदा थे और उनकी एक लड़की भी थी.

संजू बाबा कि पत्नी को जैसे ही उनके अफेयर की खबर मिली वह संजू बाबा को छोड़कर अमेरिका चली गई. सबसे ज्यादा बवाल तो तब हुआ जब संजय दत्त और माधुरी की एक इंटिमेट तस्वीर सामने आई और उसके बाद किस करने वाली तसवी हालांकि दोनों तस्वीरें उनकी फिल्म के सीन की थी लेकिन दोनों जमकर वायरल हुई और उड़के बाद संजू बाबा और माधुरी की प्रेमकहानी एक नए मोड़ पर आ गई. दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे लेकिन उस वक्त माधुरी का करियर शुरू ही हुआ था और संजू बाबा अपने करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचा चुके थे.

संजय दत्त को खलनायक फिल्म की शूटिंग के बाद जेल हो गई और उस वक्त माधुरी ने उनका साथ भी छोड़ दिया क्योंकि वह अपना करियर बनाना चाहती थी. बस यहीं दोनों की प्रेमकहानी का अंत हो गया. संजू बाबा जब जेल में थे तब उनकी फिल्म खलनायक रिलीज हुई और दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया लेकिन रियल लाइफ में दोनों अलग हो चुके थे.

सिर्फ संजू बाबा ही नहीं इन दिग्गज अभिनेताओं के साथ भी जुड़ा था माधुरी दीक्षित का नाम

51 की उम्र में भी माधुरी की सुंदरता के सभी दीवाने हैं, देखे उनकी सबसे खूबसूरत तस्वीरें

'देवदास' में 30 किलो का लहंगा पहनकर माधुरी ने किया था डांस, कीमत थी 20 लाख रूपए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -