51 की उम्र में भी माधुरी की सुंदरता के सभी दीवाने हैं, देखे उनकी सबसे खूबसूरत तस्वीरें
51 की उम्र में भी माधुरी की सुंदरता के सभी दीवाने हैं, देखे उनकी सबसे खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला माधुरी दीक्षित का आज जन्मदिन हैं. माधुरी की खूबसूरती का हर कोई कायल हैं. चाहे उन्हें वेस्टर्न लुक में देख लो या फिर इंडियन लुक में सभी में माधुरी किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं. आज हम उनके जन्मदिन पर माधुरी की शुरुआत से लेकर अब तक की सबसे खूबसूरत फोटोज लेकर आये हैं.

माधुरी ने अपनी सभी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर सभी का दिल जीतलिया हैं. एक्टिंग के साथ-साथ माधुरी डांस करने में भी माहिर हैं. उनके कजरारे नैन और एक्सप्रेशंस से तो कोई भी घायल हो जाए. माधुरी के डांस के आगे तो शायद ही कोई टिक पाए.

माधुरी वेस्टर्न ड्रेस में भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं जितनी दुल्हन के लिबास में. हर लुक में वो अपनी सुंदरता से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. माधुरी के करोड़ो फैंस होने की भी वजह भी उनकी खूबसूरती ही हैं.

माधुरी की उम्र 51 वर्ष हो चुकी हैं लेकिन अब भी उनके चेहरे को देखकर आप उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं. माधुरी इस उम्र में भी बेहद फिट और वो बाकी की सभी यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं.

माधुरी ने अमेरिकी डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से साल 1999 में शादी कर ली थी. माधुरी की शादी की खबर सुनते ही उनके लाखों फैंस का दिल टूट गया था लेकिन करोड़ो फैंस में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी थी.

'देवदास' में 30 किलो का लहंगा पहनकर माधुरी ने किया था डांस, कीमत थी 20 लाख रूपए

शादीशुदा संजय दत्त से था माधुरी का अफेयर, डायरेक्टर ने साइन कराया था 'नो प्रेग्नेंसी क्लॉज'

उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है 'राज़ी'- आलिया भट्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -