टीवी पर संस्कारी लेकिन रियल लाइफ में बहुत बोल्ड है यह अभिनेत्री

Nov 09 2018 05:02 PM
टीवी पर संस्कारी लेकिन रियल लाइफ में बहुत बोल्ड है यह अभिनेत्री

आप सभी को बता दें कि सभी के लोकप्रिय टीवी 'धारावाहिक दिया और बाती' हम के अगले चरण तू सूरज मैं सांझ पियाजी' में एक संस्कारी बहू पलोमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मधुरा नाईक निजी जिंदगी में बेहद बोल्ड और ग्लैमर्स हैं जी हाँ जिन्हे आप सभी इन डिओन 'कसौटी जिंदगी की 2' में देख रहे होंगे. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाती हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जाती हैं. ऐसे में 31 वर्षीय मधुरा ने टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिक कहानी घर घर की से की थी और उसमे मधुरा नाईक ने तान्या/नंदा का किरदार अदा किया था जो शानदार रहा था.

उसके बाद मधुरा नाईक 'सपना बाबुल का विदाई', तुम्हारी पाखी','किस देश में है मेरा दिल', 'दिल मिल गए' और 'नागिन' जैसे लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों में नजर आईं और सभी में उन्हें पसंद किया गया. इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि मधुरा नाईक बॉलीवुड फिल्म 'गुड बॉय', 'बैड बॉय' और 'प्यार इम्पॉसिबल' में नजर आ चुकीं हैं. वहीं अब बात करें उनकी निजी जिंदगी कि तो उसमे मधुरा अपनी ऑनस्क्रीन छवि से बेहद अलग हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. 

आप सभी को बता दें कि मधुरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैन्स के लिए पोस्ट करती रहती हैं. वहीं फॉलोवर्स की बात की जाए तो इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 1 लाख लोग फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

इस एक्ट्रेस ने संस्कारी बापूजी आलोक नाथ को कहा था 'बेवकूफ शराबी'

इस बार धड़ाम से नीचे गिरी नागिन, लोग अब तक नहीं समझ पाए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

भड़की राखी ने कहा- 'लेस्बियन है तनुश्री दत्ता, मेरे साथ कर चुकी है रेप'

?