भारतीय डाक गोवा क्षेत्र के लिए इस दिन आयोजित करेगी 46 वीं क्षेत्रीय स्तरीय डाक अदालत

Nov 21 2020 09:30 AM
भारतीय डाक गोवा क्षेत्र के लिए इस दिन आयोजित करेगी 46 वीं क्षेत्रीय स्तरीय डाक अदालत

भारत समय-समय पर डाक अदालतों का आयोजन करता है, जिसके दौरान विभाग के अधिकारी पीड़ित ग्राहकों से मिलते हैं, उनकी शिकायतों के बारे में विवरण इकट्ठा करते हैं और उन्हें जल्द से जल्द निपटाने की कोशिश करते हैं। 46 वीं क्षेत्रीय स्तर की डाक अदालत, पोस्टमास्टर जनरल, गोवा क्षेत्र, पणजी 403001 द्वारा 30.12.2020 को सुबह 11:30 बजे पोस्टमास्टर जनरल, गोवा क्षेत्र, पणजी 403001 के कार्यालय में आयोजित की जाएगी।

डाक सेवाओं के बारे में शिकायतें / शिकायतें गोवा क्षेत्र के अधीन रहती हैं, 6 सप्ताह के भीतर अनसाल्टेड रहती हैं, डाक अदालत में मनोरंजन किया जाएगा। मेल, स्पीड पोस्ट, काउंटर सेवाओं, बचत बैंकों और मनीऑर्डर का भुगतान न करने से संबंधित शिकायतों पर विचार किया जाएगा। जिन अधिकारियों की मूल शिकायत को संबोधित किया गया था, उनकी तारीखों, नाम और पदनाम जैसे विवरणों का उल्लेख शिकायतों में किया जाना चाहिए।

इच्छुक ग्राहक डाक सेवाओं के संबंध में अपनी शिकायत श्री के.बलाराजू, सचिव, डाक अदालत और सहायक निदेशक डाक सेवाओं, ओ / ओ पोस्टमास्टर जनरल, गोवा क्षेत्र, पणजी 403001 को भेज सकते हैं। शिकायत प्राप्त होने की अंतिम तिथि 04.12.2020 है। इंडिया पोस्ट में कभी-कभार होने वाले संचार अंतराल और सेवा संबंधी दोष शिकायत और शिकायतों को जन्म देते हैं। ऐसी शिकायतों / शिकायतों का प्रभावी तरीके से निवारण करने के लिए, विभाग समय-समय पर डाक का आयोजन करता है।

बिहार फतह के बाद 'दक्षिण' पर भाजपा की नज़र, 'शाह' आज तमिलनाडु के दौरे पर

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, पिछले 24 घंटों में 118 संक्रमितों की मौत

बिकरू हत्याकांड: यूपी के 37 पुलिसकर्मी दोषी, DGP से एक्शन की सिफारिश