दुर्घटना के मामले में भावुक हुए साउथ मूवी निर्देशक
दुर्घटना के मामले में भावुक हुए साउथ मूवी निर्देशक
Share:

टॉलीवुड के जाने माने निर्देशक शंकर को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं चेन्नई की ईवीपी फिल्म सिटी में 'इंडियन 2' के सेट पर हुए दुखद हादसे को लेकर चेन्नई पुलिस ने हाल ही में कई लोगों को समन भेजा था. गुरुवार को निर्देशक शंकर की पुलिस के सामने व्यक्तिगत रूप से पेश होने की बारी थी. उनका बयान सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक दर्ज किया गया था. दृष्टिहीन शंकर ने एक आधिकारिक पत्र जारी किया है जिसमें उन्होंने खोए हुए जीवन के लिए अपने दुख को शेयर किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शंकर पत्र में कहते हैं कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि दुर्घटना उनके और उनकी टीम द्वारा उठाए गए सभी एहतियाती उपायों के बावजूद हुई. वह भावुक हो रहा है, वह जोड़ता है कि राहत पाने से ज्यादा वह चमत्कारिक रूप से बच गया, उसका दिल खोए हुए जीवन से दुखी है.  अपने सहायक निदेशक कृष्ण के बारे में, 3 मृतकों में से एक, इक्का निर्देशक ने एक फोकस्ड कार्यकर्ता होने के लिए उनकी प्रशंसा की, जो उनके साथ जुड़ने के एक महीने के भीतर ही इतने बड़े प्रोजेक्ट को संभालने का उनका विश्वास जीत गए.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें शंकर ने एलान किया है कि वह मृतकों के परिवारों को एक करोड़ रुपये की मौद्रिक राहत दे रहा है, यह इंगित करता है कि हालांकि यह उन्हें जीवन में वापस नहीं लाएगा, कम से कम यह उन्हें कुछ आर्थिक राहत दे सकता है.

सरिलरु नीकेवरु" बनी सुपरस्टार के कैरियर की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म!

साउथ मूवी RED का टीज़र आया सामने

बेडरूम सीन्स से बोर हो चुकी है मलयालम की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -