साउथ मूवी 'राजा राजा चोर' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़
साउथ मूवी 'राजा राजा चोर' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़
Share:

साउथ के जाने माने एक्टर और डायरेक्टर विष्णु को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. राजा राजा चोर ’श्री विष्णु की आने वाली फिल्मों में से एक है, जो कि are ब्रोचारेवरुअर’ अभिनेता है जो वर्षों से प्रायोगिक स्क्रिप्ट का चयन कर रहे हैं. पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा बैंकरोल की गई, फिल्म का फर्स्ट लुक आज विष्णु के जन्मदिन पर है. पहली फिल्म हसिना गोली द्वारा अभिनीत, यह अलौकिक फिल्म सुनैना में से एक महिला प्रमुख है.

Producers ने कहा है कि हाल ही में production कार्यों की एक अनुसूची लपेटी गई थी. एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है, इसकी शूटिंग अप्रैल तक पूरी हो जाएगी. तनीकेला भरानी, ​​रवि बाबू, और अजय घोष, अन्य लोगों के अलावा, फिल्म में बहुत ही प्रतिभाशाली विवेक सागर का संगीत है और वेद रमन की छायांकन है. संपादन विप्लव निशाडैम द्वारा किया गया है, कला निर्देशन किरण कुमार मन्ने द्वारा किया गया है और इसकी कहानी और पटकथा निर्देशक ने खुद की है.

कीर्ति चौधरी इस फिल्म की क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं, जबकि विवेक कुचिभोटला को-प्रोड्यूसर हैं. टीजी विश्व प्रसाद, और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित.

केसीसी दो दिवसीय टूर्नामेंट का ज़ी कन्नड़ पर हुआ टेलीकास्ट

दुर्घटना के मामले में भावुक हुए साउथ मूवी निर्देशक

सरिलरु नीकेवरु" बनी सुपरस्टार के कैरियर की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -