केसीसी दो दिवसीय टूर्नामेंट का ज़ी कन्नड़ पर हुआ टेलीकास्ट
केसीसी दो दिवसीय टूर्नामेंट का ज़ी कन्नड़ पर हुआ टेलीकास्ट
Share:

कन्नड़ के प्रतिष्ठित उपग्रह चैनल ज़ी कन्नड़ ने कन्नड़ के जाने माने अभिनेता किच्चा सुदीप द्वारा विकसित केसीसी - कन्नड़ चलनचित्रा कप के अधिकारों को हासिल कर लिया गया है| इसके साथी टी 10 क्रिकेट का दो दिवसीय टूर्नामेंट खेला गया है। इसके अलावा डॉ शिवराजकुमार टीम ने केलंगला के आदिया प्लेग्राउंड में खेले गए पहले केसीसी को जीता। सिनेमा कलाकारों के क्रिकेट टूर्नामेंट के इस दो दिवसीय टूर्नामेंट का ज़ी टेलीकास्ट 12 मई से है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शनिवार और रविवार को इसका प्रसारण शाम 5.30 से 7.30 के बीच होता है। इसके साथ ही 19 और 20 मई को शेष हिस्सों का प्रसारण हो सकता है । इसके साथ ही इंद्रजीत लंकेश, जैक मंजूनाथ, नंदकिशोर, सदाशिव शेनॉय, केपी श्रीकांत और कृष्णा की कप्तानी में छह टीमें इस प्रतियोगिता में शामिल हुईं। विजयनगर देशभक्त, होयसला ईगल्स, वोडेयर चार्जर्स, कदंब लायंस, गंगा वारियर्स और राष्ट्रकूट पैंथर्स की टीमें थीं।

सुपर स्टार किच्चा सुदीप , डॉ  शिवराजकुमार , पुनीत राजकुमार, यश, रक्षित  शेट्टी  छह समूह में बाटे हुए है | डॉ। शिवराजकुमार के साथ कैमरामैन एस कृष्णा के नेतृत्व में विजयनगर पैट्रियट्स ने केसीसी की पहली ट्रॉफी प्राप्त की।कन्नड़ के जाने माने अभिनेता किच्चा सुदीप के बारे में बात की जाए तो किच्चा सुदीप ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिल में एक अहम् जगहबना ली है| किच्चा सुदीप ने बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान के साथ उनकी फिल्म दबंग 3 में काम किया है| 

बेडरूम सीन्स से बोर हो चुकी है मलयालम की यह अदाकारा

कम बजट में 'द्रौपदी' का सन्देश पहुंच रहा दर्शको तक

कन्नी मादम : सम्मान की जंग की गाथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -